महिला रेसलर से पीटने के बाद राखी सांवत ने मांगी तनुश्री दत्ता से माफी, हाथ जोड़ने पर हुई मजबूर

राखी सांवत ने तनुश्री दत्ता से माफी मांगते हुए जीजस को बीच में न लाने की बात कहीं...

राखी सावंत ने कुछ वक्त पहले अपनी खराब सेहत को लेकर कुछ प्रीस्ट्स को बुलाकर प्रार्थना कराई थी। राखी सावंत के ऐसा करने पर तनुश्री दत्ता ने तब तक चर्च में न जाने की कसम खाई थी जब तक की राखी उनसे माफी नहीं मांग लेती। तनुश्री दत्ता की इसी इच्छा को पूरी करते हुए राखी सावंत ने उनसे एक वीडियो के जरिए मांफी भी मांग ली है। साथ ही उन्होंने जीजस क्राइस्ट को दोनों के बीच हो रही लड़ाई में न लाने की बात भी तनुश्री दत्ता से कहीं है।

राखी सांवत ने तनुश्री दत्ता को लेकर अपने वीडियो में कहा, ‘तनुश्री हमारे दोनों के बीच आपको जीजस को बिल्कुल भी नहीं लाना चाहिए था। आपने मीडिया को इतना लंबा चौड़ा खीच दिया। आपने एक लेटर लिखा दिया है कि जब तक राखी माफी नहीं मांगती जीजस में आपके चर्च में नहीं आऊंगी। कदम नहीं रखूंगी। अल्लाह, जीजस और भगवान को आपके हम दोनों के बीच की लड़ाई में नहीं लाना चाहिए था। क्योंकि जीजस आपके भी पिता है मेरा भी। अल्लाह मेरे भी पिता है आपके भी साथ ही भगवान आपके भी पिता है मेरे भी।

देखें राखी सावंत का माफी वाला वीडियो…

देखिए राखी सावंत का दूसरा वीडियो…

इसके साथ ही राखी सावंत ने अपने वीडियो में कहा,’ यदि आपको लगता है कि मेरे माफी मांगने से तुम मंदिर, मस्जिद, चर्च में जाओगी तो मैं तुमसे माफी मांगती हूं। प्लीज आप चर्च में जाइए। मंदिर में जाइए। आपको जहां जाना है जाइए क्योंकि माफी मांगने से मैं छोटी नहीं हो जाऊंगी। मुझे बहुत बुरा लगा की हम दोनों के बीच की लड़ाई में तुम परमेश्वर को लेकर आ गई हो। ऐसा तुम्हें नहीं करना चाहिए था। जीजस की बेटी तुम भी हो मैं भी हूं। जीजस हम दोनों को ही बहुत प्यार करते हैं। इसके साथ ही कई बातें राखी सांवत ने खुलकर तनुश्री दत्ता के लिए कहीं।

देखिए राखी सावंत के दूसरे कई वीडियो…

राखी ने ऐसे कराई थी अपने लिए प्रार्थना…

 

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।