Rakhi Sawant Viral Video: दिवाली के मौके पर राखी सावंत ने पूरे बदन में लगा डाली लाइट, कहा- मैं फटू क्या

राखी सांवत अपने अलग अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उन्हें बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन भी कहा जाता है. वहीं हाल ही में मीडिया ने उन्हें लोखंडवाला में लाइट को अपने शरीर पर लपेटे हुए देखा. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया.

 Rakhi Sawant: राखी सावंत आए दिन अपनी नौटंकियों की वजह से लाइमलाइट में बनीं रहती हैं. कभी अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ पैपराजी के सामने मस्ती करती नजर आती हैं तो कभी अपनी बेबाक अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया करती हैं. वहीं एक बार फिर राखी ने कुछ ऐसा कर डाला है जिसके बाद आप ये ही कहेंगे कि इनके ड्रामा क्वीन का टेग एक दम सही दिया गया है. दरअसल हाल ही में राखी दिवाली की शॉपिंग करने के लिए निकली थी. वहां उन्होंने अपनी बॉडी पर ही लाइट्स लपेट ली. यह पढ़े: Jhalak Dikhhla Jaa 10: निया शर्मा ने ‘काली मां’ का रूप रख किया शानदार डांस, परफॉर्मेंस देख जज भी खड़े हो गए

                                                              राखी सावंत (Rakhi Sawant)

अपनी बॉडी पर लपेट ली लाइट्स

हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो में राखी सावंत अपनी पूरी बॉडी पर लाइट्स लपेटे दिखाई दे रही हैं. इतना ही नहीं राखी दुकानदारों के पास जा जाकर पूछती हैं कि वो कौन सा पटाखा हूं. इसपर वहां मौजूद लोग कहते हैं कि आइटम बॉम्ब. उनकी बात सुनकर राखी सावंत खुश होकर कहती हैं, मैं फटू क्या? इसके अलावा वीडियो में राखी फैंस को हैप्पी दिवाली भी विश करती हैं और ये भी कहती हैं कि जब से वो लंदन से वापस आई हैं तब से उनके अंदर लंदन की क्वीन आ गई है. अब सोशल मीडिया पर राखी सावंत (Rakhi Sawant) का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. फैंस लाइक्स और कमेंट्स के जरिए उनके वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. लोगों को राखी का ये अंदाज बेहद पसंद आता है. राखी अपने फैंस को अपनी फनी हरकतों की वजह से आए दिन हंसाती रहती हैं. यह पढ़े: वैशाली ठक्कर ने मौत से पहले कहा था- ‘ये जो लाइफ है ना दोस्त बहुत कीमती हैं..’, वायरल हुआ वीडियो!

                                                       राखी सावंत (Rakhi Sawant)

वहीं हाल ही में राखी लंदन से वापस आई तो उनका एक अलग ही अवतार देखने को मिला. शॉर्ट्स और पोलो टी-शर्ट में नजर आ रही राखी के सारे बाल बिखरे हुए थे. इसके अलावा दो बड़े-बड़े रबड़बैंड उन्होंने अपने हाथ में पहन रखे थे. पैपाराजी से उन्होंने कहा- लंदन से आ गई मैं तो सभी बोले- हमने आपको बहुत मिस किया। इसके बाद राखी ने खुद को लंदन की क्वीन यानी रानी बताया.

यह पढ़े: Bigg Boss16: शालीन, टीना और सुंबुल के लव ट्रायंगल में आया ट्विस्ट, उतरन एक्ट्रेस से लड़ इमली के करीब आए एक्टर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.