Rakhi Sawant Birthday: राखी सावंत इन लड़कों के साथ लड़ा चुकी हैं इश्क, एक के साथ तो कर ली थी शादी

राखी सावंत इन दिनों अपनी लव लाइफ के कारण सुर्खियों में हैं. लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है, जब राखी का दिल किसी पर आया हो आदिल से पहले भी राखी की जिंदगी में पांच मर्द आ चुके हैं. आइए आपको बताते हैं कौन-कौन है लिस्ट में शामिल.

राखी सावंत जिन्हें बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के नाम से भी जाना जाता है. राखी ने ना सिर्फ अपने डांस से जलवे बिखेरे बल्कि लोगों को अपनी नौटंकियों के जरिए हमेशा एंटरटेन भी किया है. वहीं आज राखी अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं. वहीं आज उनके इस खास मौके पर आपको बताते हैं उनके अफेयर्स के बारे में. यह भी पढ़ें: सलमान खान के इस को-स्टार की हालत है गंभीर, 15 दिनों से अस्पताल में है भर्ती

राखी सावंत और मीका सिंह 

राखी सावंत का सबसे पहले अफेयर चला था मीका सिंह के साथ. दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते पर मोहर तो नहीं लगाई लेकिन ऐसा कहा जाता था कि दोनों रिलेशन में थे. आपको याद ही होगा कुछ साल पहले राखी के जन्मदिन पर मीका सिंह ने उन्हें पकड़कर जबरन किस कर लिया था. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हुआ था. इसके बाद दोनों की जमकर लड़ाई भी हुई थी. इस सीन के बाद दोनों एक दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते थे. लेकिन कुछ समय पहले ही दोनों को गले लगाते देखा गया था. अब दोनों की दुश्मनी खत्म हो चुकी है.

Rakhi Sawant and Mika Singh

राखी सावंत और अभिषेक अवस्थी 

राखी सावंत का दिल टीवी एक्टर अभिषेक अवस्थी पर भी आया था.  राखी और अभिषेक को एक अच्छा कपल माना जाता था, कई लोगों को लगा कि ये दोनों शादी भी कर लेंगे. लेकिन जब अवस्थी वैलेंटाइन पर गुलाब लेकर पहुंचे थे तो राखी ने उन पर थप्पड़ बरसा दिए थे. इसी घटना के बाद से राखी और अभिषेक की राहें अलग हो गईं. दोनों का वीडियो जमकर वायरल हुआ था.

Rakhi Sawant and Abhishek Awasthi

राखी सावंत और इलेश पारुंजवाला

राखी सावंत का साल 2009 में स्वयंवर हुआ था. शो राखी का स्वयंवर के दौरान उनका हमसफर मिला था. राखी ने एनआरआई इलेश पारुंजवाला से सगाई भी कर ली थी लेकिन बाद में राखी ने खुद राहें अलग कर ली थी. दोनों की बेक्रअप की खबरों ने हैरान-परेशान कर दिया था.

Rakhi Sawant and Elesh Parujanwala

राखी सावंत और दीपक कलाल

यू-ट्यूबर दीपक कलाल के साथ राखी का अफेयर था की नहीं ये तो आजतक पता नहीं लग पाया है लेकिन दोनों ने लाइव टीवी में अजीब हरकते की थीं. यही नहीं राखी सावंत ने तो दीपक को ही अपना पति बता दिया था. वो मीडिया में दीपक को लेकर आ गई थीं और अपनी शादी का ड्रामा किया था.  दोनों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए ये जानकारी दी थी. लेकिन कुछ समय के बाद दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली थी. बाद में दीपक राखी पर बरसते हुए भी नजर आए थे.

Rakhi Sawant and Deepak Kalal

राखी सावंत और रितेश 

इसके बाद राखी के जीवन में रितेश ने एंट्री की थी. राखी ने बताया था कि उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. उनके पति बिग बॉस में भी नजर आए थे. बिग बॉस खत्म होने के बाद भी दोनों कई जगहों पर दिखे लेकिन जल्द ही राखी ने रितेश से अलग होने का मन बना लिया. दोनों ने बाद में एक दूसरे पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे.

Rakhi Sawant and Ritesh

राखी सावंत और आदिल खान 

राखी सावंत इन दिनों आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही हैं. आदिल और राखी आए दिन दोनों साथ में नजर आते हैं. दोनों के वीडियोज को साथ में खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में आदिल पर भी आरोप लगाती नजर आई थीं राखी. लेकिन अब  दोनों के बीच सब ठीक है. कहा जा रहा है कि दोनों जल्द शादी भी कर सकते हैं.

Adil Durrani and Rakhi Sawant

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.