राखी सावंत ने शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- हां मैंने की है शादी, इस तरह हुई थी पति से मुलाकात

हमेशा से ही सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत ने इस बात को कंफर्म कर दिया है कि उन्होंने शादी कर ली है। यहां तक की उन्होंने अपने पति का नाम और बाकी चीजों की भी जानकारी खुलकर दी है।

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को लेकर हाल ही में इस बात की चर्चा उठी थी कि उन्होंने गुपचुप तरीके से एक एनआरआई से शादी (Wedding) कर ली है। पहले तो राखी ने इस सभी बातों से इनकार कर दिया, लेकिन अब उन्होंने इस बात पर मोहर लगा दी है कि उन्होंने शादी कर ली है। यहां तक की उन्होंने शादी के बाद अपने फ्यूचर प्लान के बारे में भी खुलकर बताया है। राखी सावंत ने बताया कि उन्होंने इस बात को इसलिए छुपाए रखा क्योंकि वह डर गई थी।

स्पॉट बॉय की एक खबर के मुताबिक जब राखी सावंत (Rakhi Sawant Confirms Wedding News) से शादी की खबरों को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा,’ मैं डर गई थी, हां मैने शादी कर ली है और मैं इस न्यूज को आपके साथ आज कंफर्म कर रही हूं। जब उनसे पूछा गया कि ये सब इतनी जल्दी कैसे हुआ तो उन्होंने कहा कि सबसे पहले मैं यह बताना चाहती हूं कि आप लोगों को सही जानकारी मिली है कि मेरे हसबैंड एनआरआई हैं। उनका नाम रितेश है और वह यूके में रहते हैं और वह वहां वापस जा चुके हैं। मेरे वीजा लगने की प्रक्रिया अभी चल रही है और मैं जल्द ही उनके साथ रहने लग जाऊंगी। इंडिया में मुझे जो भी काम मिलेगा मैं करूंगी। मैं हमेशा से टीवी शो प्रोड्यूस करना चाहती थी और मुझे लगता है कि मेरा लंबे समय से चला आ रहा सपना अब पूरा होगा।

वहीं, अपने पति की तारीफ करते हुए एक्ट्रेस राखी सावंत ने कहा मुझे ऐसा शानदार पति देने के लिए  मैं जीजस का धन्यवाद करती हूं। जब से उन्होंने मेरा प्रभु चावला (द न्यू इंडियन एक्सप्रेस के संपादकीय निदेशक) के साथ पहला इंटरव्यू  देखा, तभी से वह मेरे फैन रहे थे। उन्हें जानने के बाद, मैंने जीजस से बहुत प्रार्थना की थी कि मैं उसकी ही पत्नी बनूं और मेरी वो इच्छा पूरी हो गई। भगवान अब तक मुझ पर मेहरबान रहे हैं। ”

जब उनसे पूछा गया कि वह रितेश से कैसी मिले तो उन्होंने कहा, ‘ यह एक शानदार कहानी है। वह मेरे फैन थे। उन्होंने मुझे व्हाट्सएप किया। मैसेज करना और फिर उनसे बात  होना मेरी शुरु हई, हम समय बीतने के साथ दोस्त बन गए। यह लगभग डेढ़ साल पहले हुआ था।” इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि रितेश ने उन्हें प्रपोज भी किया, जिसके लिए एक्ट्रेस ने टाइम मांग, लेकिन वक्त जैसे जैसे बिताता गया उन्होंने एहसास हुआ कि वह रितेश से प्यार करने लगी हैं। यह तक की वह अपनी शादी से महज 15 दिन पहले ही रितेश से मिली थी।

राखी सावंत ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा, “मेरी माँ, भाई और परिवार में सभी लोग संपन्न हैं। वे सभी जेडब्ल्यू मैरियट में थे। हमने होटल में ही एक हिंदू और एक ईसाई धर्म में शादी की थी। इससे पहले हमने पहले कोर्ट में शादी कर ली थी।

शादी के बाद अब राखी सावंत के हनीमून की तस्वीरें हो रही हैं वायरल, एक्ट्रेस के चूड़े पर ये नाम लिखा आया नजर

यहां देखिए राखी सावंत से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।