राखी सावंत ने रेड कार्पेट पर बॉयफ्रेंड आदिल खान संग की ऐसी हरकत, यूजर्स ने कहा- ‘ये लो जी बरसात में…

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को बॉलीवुड की 'ड्रामा क्वीन' ऐसे ही नहीं कहा जाता है। वह कहीं भी जाती हैं तो धमाल मचा देती हैं और सुर्ख़ियों में आ जाती हैं। राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। राखी को बॉयफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan) संग सड़क पर डांस करते, कभी कार में प्यार जताते तो कभी हॉस्पिटल से निकलते स्पॉट किया जा चुका है।

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को बॉलीवुड की ‘ड्रामा क्वीन’ ऐसे ही नहीं कहा जाता है। वह कहीं भी जाती हैं तो धमाल मचा देती हैं और सुर्ख़ियों में आ जाती हैं। राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। राखी को बॉयफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan) संग सड़क पर डांस करते, कभी कार में प्यार जताते तो कभी हॉस्पिटल से निकलते स्पॉट किया जा चुका है। वहीं, अब एक्ट्रेस का लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो (Rakhi Sawant Spotted Video) भी सामने आते ही छा गया है जिसमें वो रेड कार्पेट पर बॉयफ्रेंड के साथ कुछ ऐसा करती नजर आई हैं, जिसे देख यूजर्स उनको जमकर लताड़ लगा रहे हैं।

राखी सावंत और आदिल खान का वीडियो (Rakhi Adil Video) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी अपने नए नवेले बॉयफ्रेंड को किस करती हुई नजर आ रही हैं।

राखी सावंत और आदिल खान का वीडियो:

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी सावंत, पिंक कलर की सेक्विन हुड ड्रेस में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। राखी ने इसके साथ बेल्ट, रेड लिपस्टिक, खुले स्ट्रेट बालों और रेड बूट्स के जरिए अपने लुक को कम्पलीट किया है। एक्ट्रेस का ये वीडियो सामने आते ही छा गया है और लोग इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि राखी सावंत, अपनी ड्रेस की हुड में आदिल दुर्रानी को छिपा लेती हैं, जिसे देख ऐसा लग रहा है कि दोनों किस (Rakhi Adil Kissing Video) कर रहे हैं। इसपर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’ये लो जी…बरसात में कुएं से मेंढक बाहर निकल आया।’ वहीं अन्य यूजर ने लिखा ‘शर्म नाम की चीज ही नहीं है।’ वहीं, एक अन्य लिखते हैं,’ऐसी पागलों वाली हरकतें करेगी तो ये भी भाग जाएगा।’

सोफिया हयात की बेतुकी हरकत से बिगड़ी हालत, बेहोश होने पर हुईं अस्पताल में एडमिट

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.