राखी सावंत ने दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड मिलने पर जताई खुशी, कहा- खरीदा नहीं मेहनत से मिला पुरस्कार

राखी सावंत (Rakhi Sawant News)  ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर  दादासाहेब फल्के अवॉर्ड ( Dadasaheb Phalke Award) मिलने को लेकर खुशी जताई। इससे पहले उन्हें अपनी बात दिल खोलकर रखी।

राखी सावंत को मिला दादा साहेब फल्के अवॉर्ड ( फोटो साभार- फेसबुक)

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का नाम जब भी आता है सुर्खियां में आता है तो वो दो चीजों से जुड़ा होता है पहला उनकी बेकबाक बोली और दूसरा उनकी पहचना उनका आइटम डांस (Item Songs)। इस बार तो राखी सावंत ने लेकिन किसी और वजह से सुर्खियां बटोरी हैं। दरअसल राखी सावंत को हाल ही में दादासाहेब फल्के अवॉर्ड (Dadasaheb Phalke Award) से नवाजा गया। राखी सावंत को बॉलीवुड की बेस्ट आइटम डांसर के लिए अवॉर्ड दिया गया। राखी सावंत ने इस अवॉर्ड मिलने की खुशी अपने इंस्टाग्राम (Instagram) के जरिए लोगों के साथ शेयर की।

राखी सावंत (Rakhi Sawant News)  ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर  दादासाहेब फल्के अवॉर्ड मिलने को लेकर खुशी जताई। एक्ट्रेस ने टीवी स्टार गुरमीत चौधरी ( Gurmeet Choudhary Serials) और स्टेज पर अपने अवॉर्ड लेते हुए की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। वहीं, इससे पहले मीडिया से बातचीत के दौरान राखी सावंत ने कहा कि भगवान का शुक्र है कि अब आइटम सॉन्ग और आइटम गर्ल्स को अवॉर्ड मिलने लगे हैं। मैंने अपनी लाइफ में 75 से लेकर 100 की संख्या में आइटम सॉन्ग किए हैं वो भी अलग-अलग भाषाओं में। इतने रियलिटी शोज किए हैं, लेकिन मुझे कभी अवॉर्ड नहीं मिला। मेरी टंगें और हड्डियां दुख गई बॉलीवुड में  डांस करते- करते। शुक्र है इस बात का की सबसे बेस्ट अवॉर्ड मुझे मिला। इसके अलावा भी राखी सावंत ने कई बातें मीडिया के सामने रखी।

वैसे ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि जब भी आइटम सॉन्ग के बारे में बात होती है तो सबसे पहले राखी सावंत का ही नाम जुबान पर आता है। 2005 में रिलीज हुआ उनका संगीत वीडियो “परदेसिया ये सच है पिया रीमिक्स” उनके सबसे फेमस आइटम सॉन्ग्स में से एक हैं।

यहां देखिए राखी सावंत से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।