राखी सावंत को नासा ने दी कोरोना वायरस से लड़ने की दवा!, वायरस को मारने चलीं चीन, देखें वीडियो

राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में राखी सावंत फ्लाइट में बैठी हुई नजर आ रही हैं। राखी कोरोना वायरस से लड़ने की बात कह रही हैं।  

राखी सावंत की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (rakhi sawant) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। राखी आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई नया वीडियो फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। वहीं हाल ही में राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में राखी सावंत फ्लाइट में बैठी हुई नजर आ रही हैं। राखी कोरोना वायरस से लड़ने की बात कह रही हैं।

कोरोना वायरस खत्म करने के लिए चीन पहुंची राखी सावंत:
राखी सावंत वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि कोरोना वायरस को खत्म करने के लिए चीन जा रही हूं। इस वीडियो को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि राखी चाइना से कोरोना वायरल खत्म करके ही घर आएंगी। राखी की ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

इसे भी पढ़ें:  Badshah Car Accident: रैपर बादशाह हुए बड़े सड़क हादसे का शिकार, बाल बाल बची जान

राखी सावंत ने अपने प्रशंसकों से उनके लिए प्रार्थना करने के लिए कहा जिससे वे स्वस्थ हो जाएं क्योंकि वह नासा की विशेष दवाओं के साथ इस समस्या से निपटने जा रही है।

वहीं राखी सावंत ने और भी वीडियो बनाए हैं जिनमें वह कोरोना वायरस से लड़ने की बात कह रही हैं। इस वीडियो के साथ राखी सावंत ने लिखा है कि “Jesus save India please
Word Of The Day
भजन संहिता 93:1
1. यहोवा राजा है; उसने माहात्म्य का पहिरावा पहिना है; यहोवा पहिरावा पहिने हुए, और सामर्थ्य का फेटा बान्धे है। इस कारण जगत स्थिर है, वह नहीं टलने का।
Amen,He is Great God .
God”

इसे भी पढ़ें: Hina Khan: हिना खान सोशल मीडिया पर हुई 5 बार ट्रोल, नंबर 3 वाला तो बहुत ही शॉकिंग है

हिंदी रश का ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.