शादी के बाद अब राखी सावंत के हनीमून की तस्वीरें हो रही हैं वायरल, एक्ट्रेस के चूड़े पर ये नाम लिखा आया नजर

राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। कुछ वक्त पहले कुछ तस्वीरें वायरल हुईं थी जिसे उनकी शादी की फोटो बताई जा रही थी। अब उनके हनीमून (Rakhi Sawant Honeymoon Photos) की तस्वीरें वायरल हो रही हैं और उनके चूड़े पर रितेश नाम लिखा नजर आ रहा है।

राखी सावंत के हनीमून की तस्वीरें वायरल हो रही हैं(फोटो:इंस्टाग्राम)

कभी अपने स्टेटमेंट की वजह से तो कभी अपनी फिल्मों और आइटम सॉन्ग की वजह से, राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। कुछ वक्त पहले ये एक्ट्रेस अपनी शादी को लेकर एक बार फिर चर्चा में आईं थी। दरअसल ये एक्ट्रेस एक फोटोशूट के दौरान ब्राइडल लुक में नजर आईं थी और इससे उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिसके बाद ऐसी खबरें आने लगी थी कि राखी ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है, लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने इस बात का खंडन करते हुए बताया कि वो अभी भी सिंगल हैं।

लेकिन अभी ये मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि राखी सावंत (Rakhi Sawant Honeymoon Photos) की कुछ तस्वीरें फिर वायरल होने लगी हैं और इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो कहीं हनीमून मना रही हैं। इन तस्वीरों में ये माथे पर सिंदूर लगाए और हाथों में चूड़ा पहने नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में लोगों का ध्यान सबसे ज्यादा जिस चीज ने खींचा वो था उनके चूड़े पर लिखा नाम। राखी सावंत के चूड़े पर रितेश नाम लिखा नजर आ रहा है। अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए राखी ने लिखा, ‘विश्वास करें मैं खुश हूं। इसके लिए भगवान और अपने फैंस का शुक्रिया करती हूं।’

देखिए ये तस्वीरें…

इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद राखी सावंत ने वेबसाइट स्पॉटबॉय से इस बारे में बात करते हुए कहा, ‘ये सही नहीं है। मैंने शादी नहीं की है। मैं बस जे डब्ल्यू मैरिएट होटल में ब्राइडल फोटोशूट करा रही थी। वहां शूट से जुड़े 2-3 लोग मौजूद थे जिसमें एक एनआरआई था। सेलिब्रिटी के बारे में ये सब बातें क्यों लिखी जाती हैं? अगर एक्ट्रेस मेहंदी लगाए नजर आए तो इसकी शादी के कयासें लगाए जाने लगते हैं। हॉस्पिटल जाए तो उसकी प्रेग्नेंसी की खबरें आने लगती हैं। मैं 2020 तक शादी करूंगी और जब भी करूंगी अपने फैंस को इसकी खबर दूंगी।’

राखी सावंत ने शूट किया नया आइटम नंबर, साथ में दिखे अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा, देखिए वीडियो

यहां देखिए राखी सावंत से जुड़ा हुआ वीडियो…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।