राखी सावंत ने शूट किया नया आइटम नंबर, साथ में दिखे अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा, देखिए वीडियो

अक्सर विवादों में रहने वाली ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने नया आइटम सॉन्ग छप्पन छुरी शूट किया है। इस सॉन्ग को सिंगक मंदाकिनी बोरा ने गाया है। इस सॉन्ग में राखी सावंत हमेशा की तरह सुपर हाइपर मूड में दिखाई दी।

  |     |     |     |   Updated 
राखी सावंत ने शूट किया नया आइटम नंबर, साथ में दिखे अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा, देखिए वीडियो
राखी सावंत नया आइटम नंबर करते हुए। (फोटोः ट्विटर)

अक्सर विवादों में रहने वाली ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant New Item Number) ने नया आइटम सॉन्ग छप्पन छुरी शूट किया है। इस सॉन्ग को सिंगक मंदाकिनी बोरा ने गाया है। इस सॉन्ग में राखी सावंत हमेशा की तरह सुपर हाइपर मूड में दिखाई दी। इस सॉन्ग को मुंबई के मलाड स्थित पॉपुलर स्टूडियो में शूट किया गया। सॉन्ग की प्रोड्यूसर और सिंग मंदाकिनी बोरा ने बॉलीवुड फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर में गाना गाया है।

मंदाकिनी बोरा का मंदाकिनी बोरा प्रोडक्शन हाउस भी है। वह इस सॉन्ग में सबकुछ मैनेज करती हुई आईं। इस सॉन्ग में अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा के डुप्लिकेट भी दिखाई दिए। सभी के साथ राखी सावंत का मजाकिया मूड काफी उत्साहित करने वाला दिखा। राखी सावंत के लटके-झटके हमेशा प्वाइंट बनाते हैं। मंदाकिनी बोरा के इस सॉन्ग का म्यूजिक जावेद हुसैन ने दिया है जबकि दीपक नूर ने इसके लिरिक्स लिखे हैं और राजीव खिंचनी ने इस म्यूजिक वीडियो को डायरेक्ट किया है।

यहां देखिए डांस करते हुए राखी सावंत-

सॉन्ग में  मंदाकिनी बोरा की बहन भी

मंदाकिनी बोरा की बहन मयूराक्षी बोरा भी इस वीडियो में शामिल है। राखी सावंत (Rakhi Sawan Hot Dance)जो भी करती है, उस पर खबर बन जाती है। इस म्यूजिक में वह 10 तरह की आउटफिट को चेज करती हुई नजर आएंगी। ऐसा उनके फैंस को विजुअल ट्रीट करने लिए किया जा रहा है।

वेब सीरिज फिक्सर में नजर आएंगी राखी सावंत

बात करे राखी सावंत के वर्कफ्रंट की, तो खी सावंत अल्ट बालाजी की आने वाली वेब सीरिज फिक्सर (Fixxer) में दिखाई देंगी। वेब सीरिज में वह रियल लाइफ में जैसे बोलती हैं, वैसी ही बोलती हुई दिखाई देंगी। राखी सावंत वेब सीरिज में अपना ही किरदार निभा रही हैं। सीरिज के लिए उन्होंने ग्लैमरस और हॉट लुक शूट भी करवाया है।

राखी सावंत ने दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड मिलने पर जताई खुशी

यहां देखिए ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने लपेटा पाकिस्तानी झंडा, तो लोगों का फूटा गुस्सा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply