राखी सावंत ने अपने जन्मदिन पर खोल दिया सलमान खान का सबसे बड़ा राज, इस एक्ट्रेस को बुलाया भाभी

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के साथ सलमान खान (Salman Khan) की गर्लफ्रेंड डांस करती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो सामने आते ही खूब वायरल हो रहा है. वहीं नेटिज़ेंस भी अपनी-अपनी राय पेश कर रहे हैं.

राखी सावंत ने खोला सलमान खान का राज!

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) बॉलीवुड जगत की कूल एक्ट्रेस में से एक हैं. राखी आज अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं. इस बार एक्ट्रेस अपना बर्थडे बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ दुबई में मना रही हैं. एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया हैंडल पर केक कटिंग का वीडियो शेयर किया है. वहीं इस बीच राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फनी वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में राखी सावंत सलमान खान (Salman Khan) की गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो सामने आते ही खूब वायरल हो रहा है. वहीं नेटिज़ेंस भी अपनी-अपनी राय पेश कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: Vikram Gokhale: विक्रम गोखले की सेहत में सुधार, कई दिनों बाद पहली बार खोली आंखे; वेंटिलेटर हटा

सलमान खान की गर्लफ्रेंड के साथ शेयर किया वीडियो:

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सलमान खान (Salman Khan) की गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘स्वीटहार्ट भाभी’. इसी के साथ सलमान खान को टैग भी किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) बाकि मेहमानों के साथ किसी नाईट पार्टी में नजर आ रही हैं. इस दौरान ड्रामा क्वीन राखी वहां मौजूद यूलिया वंतूर का हाथ खींचती हैं और उन्हें डांस करने के लिए कहती हैं. यूलिया भी खुशी-खुशी राखी का हाथ पकड़कर डांस करती नजर आ रही हैं. इस दौरान राखी (Rakhi Sawant) पब्लिकली यूलिया वंतूर को भाभी भी बुलाती हैं.

यहां देखें वीडियो: https://www.instagram.com/reel/ClVcP8apKsB/?utm_source=ig_web_copy_link

राखी सावंत का पोस्ट

यूजर्स ने कहा:

राखी (Rakhi Sawant) और यूलिया इस वीडियो में पॉपुलर डांस नंबर ‘परदेसिया’ पर जमकर डांस करती नजर आती हैं. राखी रेड कलर की शार्ट ड्रेस और यूलिया वंतूर ब्लैक कलर की शिमरी ड्रेस पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं. राखी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि, ‘वाह आपने तो सारी पोल खोल दी’, ‘राखी ने भाभी बोल कर क्लियर कर दिया है कि सलमान खान बैचलर नहीं है भैया.. समझे टैग भी कर दिया भाई जान को आल क्लियर शादी हो गयी है’, ‘पहले भाई जान से तो पूछ लो इन्हें ही भाभी बनाना है या अभी कोई और आएगी’. ऐसे ही तमाम यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं. बता दें, राखी (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.