तनुश्री दत्ता पर आग बबूला हुई राखी सावंत, बोली- मैं करूंगी 50 करोड़ मानहानि का केस

तनुश्री दत्ता द्वारा राखी सावंत पर दर्ज मुकदमें पर राखी सावंत ने पलटवार किया है। राखी ने कहा है कि तनुश्री दत्ता ने मुझे लोअर क्लास गर्ल कहा...

तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) द्वारा राखी सावंत (Rakhi Sawant) पर दर्ज मुकदमें पर राखी सावंत ने पलटवार किया है। इसके चलते राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता पर 50 करोड़ रुपए का मानहानि मुकदमा दर्ज कराने की बात कही है। राखी ने कहा है कि तनुश्री दत्ता ने मुझे लोअर क्लास गर्ल कहा है।

राखी सांवत आगे कहती है, ‘ तनुश्री ने मुझे लोअर क्लास गर्ल कहा है। उन्होंने नाना पाटेकर और राज ठाकरे को फंसाने की बहुत कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी। ये पासपोर्ट, वीजा और बैंक अकाउंट या फिर बॉलीवुड कमबैक के लिए पब्लिसिटी स्टंट है। जब तनुश्री को नाना पाटेयर या राज ठाकरे से पैसे नहीं मिले तो उसने अब मुझे टारगेट किया है। मैं उसके कोर्ट में तगड़ा जवाब लूंगी।

जानकारी के मुताबिक, तनुश्री दत्ता के वकील ने राखी सांवत पर मानहानि का केस किया है। इनके वकील का कहना है कि राखी सावंत ने मेरे क्लाइंट की छवि बिगाड़ी है। राखी ने पब्लिक के सामने गंदे शब्दों का प्रयोग किया। इसलिए 10 करोड़ रुपए की मानहानि और दो साल सजा की मांग रखी है। इस केस के बाद एक बार फिर चारो तरफ हलचल मची हुई है।

बताते चलें कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर जब आरोप लगाया था तो राखी सावंत ने मीडिया के सामने तनुश्री को भला-बुरा कहा था। इसके अलावा कई संगीन आरोप भी लगाए थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था।

नाना का नार्को टेस्ट
इससे पहले तनुश्री दत्ता के वकील ने नार्को टेस्ट, ब्रेन मैपिंग और लाइ डिटेक्टर टेस्ट कराने की मांग की है। मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में इसको लेकर वकील ने अर्जी दी। इसकी मंजूरी मिलते ही तनुश्री दत्ता यौन शोषण केस में नाना पाटेकर, गणेश आचार्य, समी सिद्दीकी और राकेश सारंग के नार्को टेस्ट, ब्रेन मैपिंग और लाइ डिटेक्टर टेस्ट कराए जाएंगे। इसके बाद यह तो साफ हो जाएगा कि कौन झूठ बोल रहा है और कौन सच। हालांकि अभी देखना है कि इस केस में कानून-पुलिस की ओर से क्या निर्णय लिया जाता है। अभी इसकी अनुमति नहीं दी गई है।

नाना को यहां से भी नोटिस मिले
महाराष्ट्र महिला आयोग (Maharashtra Woman Commission) ने तनुश्री दत्ता की शिकायत के आधार ठोस कदम उठाया है। आयोग की ओर से नाना पाटेकर, गणेश आचार्य और हॉर्न ओके प्लीज (Horn Ok Pleasss) के डायरेक्टर राकेश सारंग व प्रोड्यूसर समीम सिद्दीकी को नोटिस जारी किया है। इसके अलावा #MeToo (मी टू) अभियान को बढ़ता देखकर CINTAA सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ( Cine and TV Artists Association को भी नोटिस जारी किया है। जवाब देने के लिए एक निश्चित समय सीमा दी गई है।

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।