सुशांत सिंह राजपूत को लेकर राखी सावंत ने दिया ऐसा बयान कि आप अपना सर पकड़ कर बैठ जाएंगे, VIDEO

अभिनेत्री राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अजीब तरीके से सभी ध्यान अपनी खींचने का काम किया है। उनका कहना हैं कि कल रात राखी के सपने में सुशांत आए थे। और उन्होंने कहा हैं कि वे राखी के कोख से जन्म लेने वाले है।

राखी सावंत ने दिया ऐसा बयान कि आप अपना सर पकड़ कर बैठ जाएंगे (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के देहांत से बहुत लोगों को धक्का पहुंचा है। यहीं नहीं बॉलीवुड में नेपोटिज्म (Bollywood Nepotism) की चर्चा फिर शुरू हो गई है। इस बीच अभिनेत्री राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अजीब तरीके से सभी ध्यान अपनी खींचने का काम किया है। उनका कहना हैं कि कल रात राखी के सपने में सुशांत आए थे। और उन्होंने कहा हैं कि वे राखी के कोख से जन्म लेने वाले है। वहीं उन्होंने प्रोड्यूसर से ये भी कहा हैं कि राखी को हर फिल्म में बतौर आइटम गर्ल काम दें। राखी के इस बात से सुशांत के फैंस बेहद नाराज है।

बता दें, राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने अजीब बर्ताव के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती है। उन्हें इंडस्ट्री में ‘ड्रामा क्वीन’ के नाम से पहचाना जाता है। राखी सावंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। राखी के इस वीडियो पर लोग उनको लताड़ रहे हैं।

राखी सावंत इस वीडियो में कह रही है, “रात को जब मैं सोई थी तब मेरे सपने में सुशांत आया था और उन्होंने कहा मैं तुम्हारे कोख से जन्म लूंगा। लेकिन मुझे इसका अर्थ समझा नहीं। इसलिए मैंने उससे ये कैसे होगा यह सवाल पूछा। तब उन्होंने कहा तुम पहले शादी करो उसके बाद मैं तुम्हारे कोख से जन्म लूंगा।”

एक फैन ने कमेंट में लिखा है, “क़सम से एक औरत हो इसलिए जज़्बात दिल में ही रखे क्योंकि हमें सिखाया गया है महिलाओं की इज़्ज़त करनी है पर एक बात बताना ज़रा क्या तुम्हें कुछ नही सिखाया क्या तुम्हारे माँ बाप ने। शर्म आनी चाहिए। माफ़ करना पर समाज पर कलंक हो।”

कृष्णा अभिषेक की बहन टीवी के इस स्टार से करती हैं बेपनाह प्यार, राखी सावंत क्यों बुरी तरह रोईं?

वहीं एक और फैन लिखा हैं, “शर्म करलो यार थोड़ी सी एटलीस्ट मरे हुए इंसान को तो बक्श दे तेरेको सही में पाठ पूजा करनी चाहिए तेरा मन शांत होगा🙏”

आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का देहांत 14 जून मुंबई में हुआ था। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उनका अंतिम संस्कार मुंबई के वीले पार्ले में किया गया। और श्राद्धक्रम उनके घर पटना में होगा।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: