राखी सावंत और दीपक कलाल की शादी का सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक, ये मीम तो आपको जरूर पढ़ने चाहिए

इंटरनेट सेंसेशन दीपक कलाल राखी सावंत से शादी करने वाले हैं। उनकी शादी का सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ रहा है। क्या आपने पढ़े ये मीम?

इंटरनेट सेंसेशन दीपक कलाल ने जब राखी सावंत से शादी का ऐलान किया तो शायद राखी भी इससे अन्जान रही होंगी। उन्होंने अपनी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। दीपक को इंस्टाग्राम पर राखी का साथ मिला, फिर क्या था इनकी जुगलबंदी ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। बीते दिनों दीपक और राखी ने मुंबई में शादी से जुड़ी जानकारी देने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस भी कर डाली। प्रेस कॉन्फ्रेंस में दोनों के बीच मजाकिया नोकझोंक हो रही थी। सोशल मीडिया पर इनकी शादी को लेकर तमाम तरह के मीम भी वायरल हो रहे हैं।

दीपक कलाल अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने वीडियो शेयर करते रहते हैं। उनके वीडियो पर उन्हें वाहवाही भी मिलती है तो बहुत से लोग उनका मजाक भी उड़ाते हैं। दीपक के कई वीडियो आपत्तिजनक होते हैं। दीपक अपनी हाजिरजवाबी के टैलेंट की वजह से ही रियलिटी शो ‘इंडियाज़ गॉट टैलेंट’ में दिखाई दिए थे। इसके बाद दीपक की पॉप्युलैरिटी में काफी इजाफा हुआ और फिर उन्होंने अचानक सोशल मीडिया पर राखी सावंत से शादी का ऐलान कर डाला।

दीपक कलाल ने शेयर किया अपनी शादी का कार्ड…

दीपक ने वर्जिनिटी टेस्ट की रिपोर्ट भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी

इतना ही नहीं, दीपक कलाल ने तो राखी और अपने वर्जिनिटी टेस्ट की रिपोर्ट भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। दीपक कलाल के वीडियो में कई बार उनके माता-पिता भी दिखाई देते हैं। दीपक की इंस्टाग्राम पर राखी को लेकर शेयर की गई हर पोस्ट पर राखी सावंत जरूर कमेंट करती हैं। दीपक की मानें तो वह 31 दिसंबर को राखी सावंत के साथ लॉस एंजेल्स में शादी करेंगे। कुछ दिनों पहले राखी ने लॉस एंजेल्स जाने का अपना एयर टिकट भी फैंस से शेयर किया था। बहरहाल आप मजा लीजिए दीपक और राखी सावंत की शादी पर वायरल हो रहे इन मीम्स का।

राखी और दीपक का वर्जिनिटी सर्टिफिकेट…

VIDEO में देखिए राखी सावंत और दीपक कलाल का पूरा ड्रामा…

देखिए दीपक कलाल और राखी सावंत की फोटो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।