Raksha Bandhan 2022: रक्षाबंधन पर अनन्या पांडे, सोनम कपूर से लेकर हुमा कुरैशी ने शेयर कीं प्यार भरी पोस्ट

रक्षाबंधन (Raksha Bandhan 2022) का त्योहार बड़ी ही धूम-धाम से मनाया जा रहा है. इस त्योहार पर भाई-बहनों के बीच की सभी नोंक-झोंक और लड़ाई-झगड़ा खत्म हो जाते हैं. आम लोगों के साथ-साथ सेलेब्स के बीच भी ऐसा ही होता है. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स की कई पोस्ट्स वायरल हो रही हैं.

Raksha Bandhan 2022: पूरे देश में रक्षाबंधन का त्योहार बड़ी ही धूम-धाम से मनाया जा रहा है. इस त्योहार पर भाई-बहनों के बीच की सभी नोंक-झोंक और लड़ाई-झगड़ा खत्म हो जाते हैं. आम लोगों के साथ-साथ सेलेब्स के बीच भी ऐसा ही होता है. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स की कई पोस्ट्स वायरल हो रही हैं. रक्षाबंधन के मौके पर इन बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर प्यारे-प्यारे पोस्ट साझा किये हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने इस साल रक्षाबंधन पर अपने सभी भाई-बहनों की फोटोज साझा की है. ये फोटो सोनम की शादी के समय की है. इस फोटो में सोनम के भाई हर्षवर्धन के अलावा अर्जुन कपूर, मोहित मारवाह, अक्षय मारवाह भी हैं.

अर्जुन कपूर (Anshula kapoor) की बहन अंशुला कपूर ने भी रक्षाबंधन के इस अवसर पर कपूर कज़िन्स के साथ एक प्यारी-सी फोटो शेयर की है. इस फोटो में सभी भाई-बहन खुश लग रहे हैं और अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं.

श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने रक्षाबंधन के मौके पर अपने भाई अभिषेक बच्चन के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर कर रक्षाबंधन विश किया है. इस फोटो में अमिताभ बच्चन भी नजर आ रहे हैं. फोटो काफी पुरानी है. इस फोटो में श्वेता और अभिषेक दोनों ही अमिताभ बच्चन के साथ लेटे हुए हैं। श्वेता ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है कि, ‘तुम्हे पता है कि हम कितने करीब हैं. मैं तुमसे प्यार करती हूं और तुम मुझसे प्यार करते हो – हैप्पी राखी.’

एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने इस राखी पर अपने कज़िन अहान पांडे को राखी विश करते हुए बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं. अनन्या ने इसी के साथ कैप्शन में अपने भाई अहान का शुक्रिया अदा किया है और साथ में लिखा है पहले दोस्त थे और आखिर तक दोस्त रहेंगे.’

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi)ने रक्षाबंधन के मौके पर अपने भाई साकिब सलीम के साथ एक एक्सपेक्टेशन वर्सस रियलिटी वाली पोस्ट साझा की है. इस फोटो में साकिब अपने बाइसेप्स फ्लॉन्ट कर रहे हैं और हुमा उन्हें पकड़ कर खड़ी हैं.

कोरियोग्राफर और फिल्म निर्देशक फराह खान (Farah Khan) ने भी रक्षाबंधन के मौके पर अपने तीनों बच्चों की तस्वीर शेयर की, जिसमें फराह की दोनों बेटियों ने उनके बेटे को राखी बांधी हुई है.

Laal Singh Chaddha Twitter Review: लोगों को पसंद आ रही है लाल सिंह चड्ढा, आमिर खान की एक्टिंग ने जीता दिल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.