Raksha Bandhan Twitter Review: अक्षय कुमार की रक्षाबंधन ने कर दिया कमाल, वापस लाई खोई हुई इज्ज़त!!

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और ऐसा लग रहा है कि दर्शकों को यह फिल्म भा गई है. अक्षय कुमार इससे पहले भी इसी साल 2 बड़ी फ्लॉप फिल्में दे चुके हैं.

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  को 1 साल में तीन से चार फिल्में करने के लिए जाना जाता है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव देखा जाता है, और वे अक्सर अपने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नही छोड़ते हैं, लेकिन यह साल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लिए कुछ खास नही रहा है. इस साल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने अभिनय का जादू लोगों पर नहीं चला पाए और 2022 में रिलीज हुई उनकी दो फिल्में बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज जबरदस्त फ्लॉप रही. लेकिन अब खिलाड़ी कुमार एक बार फिर आनंद एल राय के निर्देशन में बनी उनके फिल्म रक्षाबंधन  से सभी दर्शकों के दिलों में वापसी कर चुके हैं.

क्या अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की रक्षाबंधन होगी हिट?

हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मल्टीस्टारर फिल्म रक्षाबंधन सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की यह फिल्म भाई बहन के पवित्र रिश्ते पर आधारित है और इसे रक्षाबंधन के पावन त्यौहार के दिन रिलीज किया गया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की रक्षाबंधन के साथ ही आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी रिलीज की गई है और इस फिल्म से अभिनेता आमिर खान 4 सालों के लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म रक्षाबंधन में उनके साथ अभिनेत्री भूमि पेडणेकर, सादिया खतीब, सहेजमीन कौर,स्मृति श्रीकांत और दीपिका खन्ना भी मुख्य किरदारों में नजर आ रही हैं. इस फिल्म के ट्रेलर में यह देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार दिल्ली की चांदनी चौक के रहने वाले एक नागरिक है जो एक गोलगप्पे की दुकान चलाते हैं और उनके सर पर उनकी चार बहनों की शादी की जिम्मेदारी है, वहीं दूसरी ओर भूमि पेडणेकर इस फिल्म में अक्षय  (Akshay Kumar) की प्रेमिका की भूमिका निभा रही हैं. ये फिल्म एक फैमिली कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है.

फैंस ने दिए ऐसे रिव्यूज

यदि बात करें इस फिल्म के रिव्यूज की, तो यह फिल्म सभी दर्शकों को भा गई है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को पिछले कुछ दिनों ब्लैकलैश का सामना करना पड़ा था. लेकिन अब उनकी फिल्म रक्षा बंधन ने उन्हें एक बार फिर दर्शकों का फेवरेट बना दिया है. रक्षाबंधन फिल्म को देख दर्शक बेहद खुश हैं और वे सभी अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं.

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि ‘यह फिल्म अक्षय कुमार के करियर की बेस्ट फिल्म है’.तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि ‘मुझे याद नहीं की आख़िरी बार मैं अक्षय कुमार की किसी फिल्म को देखकर कब रोई थी. लेकिन उनकी यह फिल्म #rakshabhandhan सभी इमोशंस का एक परफेक्ट कॉम्बिनेशन है’.

सभी दर्शक अक्षय कुमार की फिल्म को देखकर बहुत ज्यादा इमोशनल हो रहे हैं, और कुछ तो इस फिल्म को अक्षय कुमार के जीवन की सबसे बेहतरीन फिल्म भी कह रहे हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।