रकुल प्रीत सिंह ने ‘Pasoori’ गाने पर किया जोरदर डांस, वीडियो देख रूमर्ड बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी भी हुए दीवाने

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रकुल ट्रेंडिंग सॉन्ग ‘पसूरी’ (Pasoori) पर शानदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को रकुल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

रकुल प्रीत सिंह (फोटो: इंस्टाग्राम)

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रकुल ट्रेंडिंग सॉन्ग ‘पसूरी’ (Pasoori) पर शानदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को रकुल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उनके इस वीडियो पोस्ट पर उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने भी कॉमेंट किया है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में रकुल प्रीत जहां अपने शानदार डांस से फैंस के दिल जीत रही हैं, तो वहीं दूसरी तरह वह अपने ब्लैक को-ऑर्ड एथनिक ड्रेस से सभी को इम्प्रेस भी कर रही हैं। वह अपने वीडियो में बेहद सिंपल और बेहद प्यारी लग रही हैं।

रकुल प्रीत सिंह का वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें:

एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ‘मेरे हालिया पसंदीदा गाने के लिए मेरी भावना। इसी के साथ ही उन्होंने इस डांस के कोरियोग्राफर को भी टैग करते हुए धन्यवाद भी कहा है। वीडियो में वह ‘बेली डांस मूव्स से लेकर कन्टम्परेरी’ तक बेहतरीन परफॉर्मेंस देती हुई नजर आ रही हैं। कुछ घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अबतक 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

फैंस के साथ ही बॉलीवुड सितारे भी उनके वीडियो पर जमकर प्यार लुटाते हुए कॉमेंट कर रहे हैं। उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने भी कॉमेंट कर उनके डांस मूव्स की तारीफें की है। जैकी ने रकुल के वीडियो पर कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘क्या तुम मुझे भी सिखा सकती हो।’ इसके साथ ही उन्होंने कई सारे रेड हार्ट आई इमोजी, फायर इमोजी भी शेयर किया है।

जब Sara Ali Khan ने 20 घंटे लगातार किया काम, हो गई थी ऐसी हालत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

Comments are closed.