रकुल प्रीत सिंह ने अपनी नई तस्वीर से बनाया दीवाना, अनोखा कैप्शन भी कर रहा है अट्रैक्ट!!

इंस्टाग्राम पर रकुल प्रीत सिंह ने शेयर की नई फोटो , फैंस हो रहे हैं दीवाने । 22 मिलियन से भी ज्यादा लोग करते हैं फॉलो।

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का नाम मनोरंजन की दुनिया के जाने माने बड़े नामों में से एक है । उन्हें अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव देखा जाता है और उसके जरिए वे अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 22 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। रकुल को उनकी फिटनेस के लिए जाना जाता है । हाल ही में रकुल प्रीत सिंह की एक तस्वीर बेहद वायरल हो रही है जिसमें उनका एक कमाल का लुक सामने आ रहा है रकुल अपनी इस तस्वीर में एक क्रॉप टॉप पल्लू ट्राउजर पहने हुए दिखाई दे रही हैं रकुल की ब्लैक एंड वाइट तस्वीर को अभी तक एक लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं इस तस्वीर के कैप्शन मेरा गुरप्रीत सिंह ने लिखा है ” एंड वेयर शी स्टुड, शी स्टुड टॉल ” ।

https://www.instagram.com/p/Cf-zksIvobw/?utm_source=ig_web_copy_link

रकुल प्रीत सिंह ने अपनी एक्टिंग से बनाया सभी को दीवाना

रकुल  ने अपना बॉलीवुड डेब्यू साल 2015 में आई फिल्म यारियां से किया था । अपनी पहली फिल्म में ही कमाल का अभिनय से रकुल प्रीत सिंह ने उनकी एक खास पहचान बना ली थी । इसके बाद रकुल दे दे प्यार दे और रनवे 34 जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं ,और सिर्फ इतना ही नहीं परंतु बॉलीवुड के साथ-साथ रकुल प्रीत सिंह दक्षिण भारत की फिल्मों में भी सभी का दिल जीता है । हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर रकुल प्रीत सिंह ने एक वीडियो शेयर की थी जिसमें वह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव और अध्यात्मिक गुरु सद्गुरु के साथ गोल्फ खेलती नजर आ रही थी । इस वीडियो के कैप्शन में रकुल ने लिखा था कि, ” वाशिंगटन डीसी में सतगुरु और कपिल देव के साथ एटीए सम्मेलन शुरू करने से बेहतर क्या हो सकता है…।।।”

https://www.instagram.com/reel/CfeaJw1s7to/?utm_source=ig_web_copy_link

इन फिल्मों में जल्द ही आएंगी नज़र

यदि रकुल प्रीत सिंह की आने वाली फिल्मों के विषय में बात करें तो वह जल्द ही थैंक गॉड, डॉक्टर जी और मिशन सिंड्रेला जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। रकुल प्रीत सिंह को हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म रनवे 34 में देखा गया था । जिसका निर्देशन अभिनेता अजय देवगन ने किया था ,इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह ने अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के साथ काम किया था। रकुल प्रीत सिंह नेटफ्लिक्स की फिल्म “सरदार का ग्रैंड सन” में भी अभिनय कर चुकी हैं। जिसमें उनके साथ अर्जुन कपूर और नीना गुप्ता मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।