अजय देवगन के बाद अब नागार्जुन संग दिखेंगी रकुल प्रीत सिंह, कहा- मैं फिल्म में अपने रोल को देखकर करती हूं काम

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) जल्द 59 साल के नागार्जुन (Nagarjuna) के साथ नजर आने वाली हैं। उन्होंने सीनियर एक्टर के साथ काम करना को लेकर बात की और बताया कि फिल्मों को चुनते वक्त वो क्या देखती हैं।

रकुल प्रीत सिंह की तस्वीर (फोटो:इंस्टाग्राम)

साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने फिल्म ‘यारियां’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वो सिद्धार्थ मल्होत्रा संग ‘अय्यारी’ में नजर आईं। कुछ वक्त पहले ही ये फिल्म ‘दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)’ में दिखीं थी और अब ये जल्द साउथ की फिल्म ‘मनमधुडू 2 (Manmadhudu 2)’ में नजर आएंगी।

जहां फिल्म दे दे प्यार दे में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh Look) 50 साल के अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ दिखीं थी वहीं, ‘मनमधुडू’ में 59 साल के नागार्जुन संग नजर आएंगी। फिल्म में इतने ज्यादा उम्र के कोस्टार के साथ नजर आने पर एक्ट्रेस ने हाल ही में द न्यू इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा कि सीनियर एक्टर के साथ काम करना तेलुगू इंडस्ट्री के लिए नई बात नहीं है। उन्होंने लोगों से इसे लेकर अपनी सोच और नजरिया बदलने की गुजारिश की।

आगे एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए कहा, ‘जब मुझे सीनियर एक्टर के अपोजिट ऑफर आता है, तो मैं अपना कैरेक्टर देखती हूं कि वो कितना जरूरी और दमदार है। मैं उनकी उम्र को लेकर नहीं सोचती हूं। नए एक्टर के साथ ऐसी फिल्म में काम करना जिसमें आपका रोल ज्यादा महत्वपूर्ण ना हो उससे बेहतर है कि आप बड़े उम्र के एक्टर के साथ दमदार रोल में दिखें।’

आपको बता दें कि फिल्म दे दे प्यार दे एक कॉमेडी फिल्म थी। फिल्म अधेड़ उम्र के शख्स का अपनी से आधी उम्र की लड़की के साथ रिलेशनशिप में होने की कहानी पर आधारित थी। फिल्म में अजय देवगन के किरदार का नाम आशीष है। आशीष की उम्र 50 साल है। रकुल प्रीत सिंह 26 वर्षीय आयशा नाम की लड़की का किरदार निभाया था। इस फिल्म में तब्बू भी नजर आईं थी जिन्होंने इसमें अजय देवगन की पहली पत्नी का किरदार निभाया था। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

रकुल प्रीत सिंह का दिखा अब तक का सुपर हॉट लुक, एब्स फ्लॉन्ट करती इस अंदाज में नजर आई एक्ट्रेस…

वीडियो में देखिए रकुल प्रीत सिंह के कोएक्टर रह चुके अजय देवगन ने उम्र को लेकर क्या रिप्लाई दिया…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।