रकुल प्रीत सिंह ने पहनी ऐसी मिनी स्कर्ट कि हो गई गड़बड़! लोगों के सामने कुर्सी पर बैठने से एक्ट्रेस का…

रकुल प्रीत (Rakul Preet) इन दिनों अपनी लव लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. जहां रकुल प्रीत का नाम जैकी भगनानी के साथ जोड़ा जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस अपनी नई-नई फिल्मों को साइन कर रही हैं.

Rakul Preet Singh Hot Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet) इन दिनों अपनी लव लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. जहां रकुल प्रीत का नाम जैकी भगनानी के साथ जोड़ा जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस अपनी नई-नई फिल्मों को साइन कर रही हैं. रकुल प्रीत को हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म ‘CuutPutlli’ के ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट में स्पॉट किया गया. इस दौरान रकुल प्रीत का लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet) की ये लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. रकुल की ये फोटोज उनकी आने वाली फिल्म ‘CuutPutlli’ के ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट की हैं. अपनी इस ड्रेस में रकुल प्रीत काफी परेशान और अनकंफर्टेबल दिखाई दे रही हैं.

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet) को आप देख सकते हैं कि वो हॉट पिंक मिनी स्कर्ट में काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं लेकिन उन्हें काफी परेशानी का भी सामना करना पड़ रहा है. ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट में एक्ट्रेस आधे से ज्यादा समय में अपनी ड्रेस ही ठीक करती नजर आईं.

रकुल प्रीत (Rakul Preet) हजारों लोगों के सामने काफी अनकंफर्टेबल नजर आ रही हैं. फोटोज में आप देख सकते हैं कि कैसे रकुल को कुर्सी पर बैठने में मशक्कत करनी पड़ रही है. वहीं कुर्सी पर भी बैठने के बाद एक्ट्रेस बार-बार खुद को ही देखती रहीं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet) इन दिनों कई बड़े प्रोजेक्ट में बिजी हैं. उनके पास ‘थैंक गॉड’, ‘डॉक्टर जी’ और ‘मिशन सिंड्रेला’ जैसी फिल्में हैं. ‘थैंक गॉड’ में उनके साथ अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: Emergency: कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ में महिमा चौधरी निभाएंगी पुपुल जयकर का किरदार, जाने कौन है ये महिला?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.