एक बार फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी रकुल प्रीत, इस फिल्म में करेंगी धमाल

रकुल प्रीत का अपनी फिल्म में स्वागत करते हुए मिलाप जावेरी ने लिखा...

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर मिलाप जावेरी की अपकमिंग फिल्म मरजावां में अब बॉलीवुड और टोलीवुड दोनों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकीं एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह एक बार फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ धामकेदार एक्टिंग करते हुए नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का हिस्सा बनने की जानकारी खुद राकुल प्रीति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी हैं।

फिल्म का हिस्सा बनने की खबर अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए रकुल प्रीत ने लिखा ‘अपनी अगली हिंदी फिल्म ‘मरजावां’ की घोषणा करते हुए बहुत खुश हूं!’ वहीं, रकुल प्रीत का अपनी फिल्म में स्वागत करते हुए मिलाप जावेरी ने लिखा, ‘मरजावां’ में खूबसूरत और प्रतिभाशाली रकुल प्रीत का स्वागत करते हुए मुझे खुशी हो रही है। राह में डायलॉगबाजी और धमाका।’

रकुल प्रीत ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत गिल्ली फिल्म से की थी। इस फिल्म में राकुल प्रीत के साथ रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया नजर आने वाले हैं। तारा सुतारिया इस वक्त स्टूडेंट ऑफ द ईयर – 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। हम सभी को इस फिल्म का बेसबरी के साथ इंतजार रहेगा।

देखें रकुल की तस्वीर…

वहीं, इससे पहले फिल्म मरजावां के बारे में जानकारी देते हुए प्रोडक्शन हाउस एमे एंटरटेनमेंट ने ट्वीट कर कहा था, ‘एक्शन भी होगा, ड्रामा भी होगा और और प्यार भी होगा। हम यह बताते हुए उत्साहित हैं कि ‘मरजावां’ का निर्देशन मिलाप झवेरी करेंगे। इसमें रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया नजर आएंगे।

इसके साथ ही चार साल बाद ऐसा होगा जब एक विलेन के बाद झवेरी, रितेश और सिद्धार्थ की तिकड़ी एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इसके अलावा डायरेक्टर मिलाप झवेरी ने ट्वीट कर कहा था, ‘सत्यमेव जयते’ की टीम से ‘मरजावां’ तक, जो दो अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी।’ फिल्म की अन्य जानकारियों का खुलासा होना अभी बाकी है।’

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।