उपासना कामिनेनी ने पति राम चरण के साथ सेलिब्रेट किया अपना 33 वां बर्थडे, क्यूट अंदाज़ में केक करते दिखें कपल

राम चरण (Ram Charan) और उनकी पत्नी उपासना कमिनेनी (Upasana Kamineni) टॉलीवुड  इंडसट्री के फेमस कपल में से एक हैं. 10 साल पहले दोनो ने एक दूसरे से शादी की थी. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते है और कपल की तस्वीरें भी इंटरनेट पर तेजी से वायरल होती रहती हैं. 20 जुलाई को उपासना कामिनेनी ने पति राम चरण के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. जिसकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर छाई ही हैं.

Ram Charan With Upasana Kamineni

उपासना कामिनेनी ने पति राम चरण के साथ मनाया 33 वां बर्थडे

दरअसल, उपासना कामिनेनी ने पति राम  के साथ अपना 33 वां बर्थडे सेलिब्रेट बर्थडे सेलिब्रेट किया हैं. जिसकी कुछ तस्वीरें उपासना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कि हैं. इस तस्वीरों में उपासना के सामने 2-2 केक रखे हुए हैं। टेबल को फूलों से डेकोरेट किया हुआ है. वहीं बर्थडे गर्ल उपासना अपने पति राम चरण के साथ कैंडल बुझाती हुई केक कटती नजर आ रही हैं.

Ram Charan With Upasana Kamineni

तस्वीरों पर दिया खूबसूरत कैप्शन

इस दौरान उपासना क्रिम कलर की आउटफिट पहने काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं, वही एक्टर व्हाइट शर्ट और पैंट पहने परपेक्ट और हैंडसम दिख रहे हैं.  खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए उपासना ने कैप्शन में लिखा- ‘कीमती. अपने मधुर तरीके से मुझे विशेष महसूस करवाने के लिए आप सभी का धन्यवाद।”

Ram Charan With Upasana Kamineni

राम चरण और उपासना की पहली मुलाकात

बता दे की राम और उपासना की पहली मुलाकात कॉलेज के दिनों में हुई थी और तब से वो अच्छे दोस्त थे. राम चरण और उपासना ने एक-दूसरे को तब डेट करना शुरू किया जब एक्टर की फिल्म ‘मगधीरा’ रिलीज हुई थी. दोनों के परिवार भी काफी पहले से एक-दूसरे को जानते थे. इसके बाद दोनों ने 14 जून 2012 में शादी रचाई.

Ram Charan With Upasana Kamineni

राम चरण अपकमिंग प्रोजेक्ट

काम की बात करें चो राम चरण जल्द ही फिल्म ‘RC 15’ में दिखेंगे. वहीं उपासना अपोलो चैरिटी की वाइफ प्रेसिडेंट और बी पॉजिटिव मैगजीन की चीफ एडिटर हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं