साउथ के सुपरस्टार राम चरण ने किया अपना इंस्टाग्राम डेब्यू, 12 घंटे के अंदर हुए लाखों फॉलोअर

दक्षिण सिनेमा के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) एस एस राजामौली (S. S. Rajamouli) की आने वाली फिल्म आर.आर.आर की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में राम चरण ने अपना इंस्टग्राम डेब्यू किया है। ऐसे में उनके फैंस की संख्या रुकने का नाम नहीं ले रही।

राम चरण ने किया अपना इंस्टाग्राम डेब्यू

फिल्मों में अपनी एक्टिंग के दम पर जाना जाने वाले सुपरस्टार चिंरजीवी के बेटे राम चरण (Ram Charan) भारतीय दक्षिण सिनेमा के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। साल 2007 में फिल्म ‘चिरुथा’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर राम चरण भले ही सोशल मीडिया पर इतने एक्टिव न हो लेकिन इसका असर उनकी फैन फॉलोइंग पर कतई देखने को नहीं मिलता। हाल ही में एक इंटरव्यू के माध्यम से राम चरण ने इस बात का खुलासा किया था की वो अपनी पत्नी उपासना के इंस्टाग्राम से लोगों पर काफी नजर रखते हैं।

हालांकि सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहने वाले राम चरण की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इस बात से लगा लीजिये की उनके इंस्टाग्राम पर ऑफिसियल अकाउंट न होने के बावजूद भी उनके फैंस उनके नाम से अकाउंट चलाते थे। लेकिन अब जो हम आपको बताने जा रहे हैं वो आपके दिल को काफी खुश कर देगा। जी हां हाल ही में राम चरण ने अपना इंस्टग्राम डेब्यू किया है। इंस्टग्राम पर @alwaysramcharan राम चरण के नाम से मौजूदा आकउंट को ब्लू टिक के साथ उनका ऑफिसियल अकाउंट घोषित कर दिया गया है। जिस पर अभिनेता के फोल्लोवेर्स काफी तेजी से बढ़ रहे है l

डेब्यू के साथ ही राम चरण ने अपनी एक तस्वीर भी साझा की है। जिस पर उनके साथी कलाकार उनका दिल खोल के स्वागत कर रहें हैं। आपको बताते चलें की राम चरण ने अपनी अपकमिंग फिल्म RRR से अपना लुक शेयर किया हैं। इंस्टाग्राम पर राम चरण को फॉलो करने वाले फैंस की संख्या 2 लाख 29 हजार से ज्यादा पहुंच गई है और अभी ये आंकड़ा कहां जाकर रुकेगा कुछ कहा नहीं जा सकता।

यहां देखिए एक्टर राम चरण का इंस्टाग्राम डेब्यू…

एक्टर राम चरण के इंस्टग्राम डेब्यू पर उनकी पत्नी उपासना ने भी अपने इंस्टाग्राम पर उनका एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में राम चरण पूल के किनारे आकर इंस्टाग्राम पर डेब्यू की बात कह रहे हैं।

यहां देखिये ये मजेदार वीडियो…

आपको बता दें की पिछले एक दशक से वह फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बने हुए है उन्होंने अब तक 12 फिल्मों में अभिनय किया है। अपने आप को एक कलाकार की छवि में मांझने को लेकर दिन रात एक किये हैं। की है। फिल्म मगधीरा, ऑरेंज, ध्रुवा, रंगस्थलम जैसे फिल्मो में अभिनय कर सबका दिल जीता l

हाल ही में वो एस एस राजामौली के आने वाली फिल्म आर.आर.आर की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म 30 जुलाई, 2020 को रिलीज़ होगी। फिल्म को तेलुगु-तमिल, मलयालम और हिंदी में भी दिखाई जाएंगी।

यहां देखिए हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो…

 

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।