साउथ एक्टर राम चरण की पत्नी ने जताई पीएम नरेंद्र मोदी से नाराजगी, कहा- साउथ फिल्म इंडस्ट्री को किया नजरअंदाज

नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने दिल्ली में अपने आवास पर बॉलिवुड के कलाकारों और फिल्मकारों से बातचीत की। इनमें साउथ के किसी भी कलाकार को नहीं देखा गया। इस बात से साउथ एक्टर राम चरण की पत्नी उपासना ने नाराजगी जताई।

राम चरण की पत्नी उपासना (फोटो साभार- गूगल)

देश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने दिल्ली में अपने आवास पर बॉलिवुड के कलाकारों और फिल्मकारों से बातचीत की। इनमें शाहरुख खान (Shahrukh Khan), आमिर खान (Aamir Khan), कंगना रनौत शामिल है। धानमंत्री ने इस मौके पर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से अनुरोध किया था कि वे ज्यादा से ज्यादा महात्मा गांधी और उनके गांधीवाद को प्रचारित करें ताकि उनकी 150वीं जयंती पर पूरी दुनिया को भारत के राष्ट्रपिता के बारे में जानकारी मिल सके। इस मौके पर लेकिन इनमें साउथ के किसी भी कलाकार को नहीं देखा गया। इस बात से साउथ एक्टर राम चरण की पत्नी उपासना ने नाराजगी जताई।

पीएम मोदी के इस कार्यक्रम ने निराश होते हुए एक्टर की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- प्रिय नरेंद्र मोदी जी। साउथ इंडिया में हम लोग आपका सम्मान करते हैं और हमें गर्व है कि आप हमारे प्रधानमंत्री हैं। मैं सम्मान के साथ यह बात कहना चाहती हूं कि मुझे ऐसा लगा कि आपके कार्यक्रम में सांस्कृतिक हस्तियों में हिंदी के कलाकार ही शामिल थे और इसमें साउथ की फिल्म इंडस्ट्री को नजरअंदाज कर दिया गया। मुझे इस बात का बुरा लगा और उम्मीद है कि इसे सही भावना में लिया जाएगा। जय हिंद।’

यहां देखिए उपासना का ट्विट…

इसके अलावा प्रधानमंत्री ने फिल्मी हस्तियों के साथ तस्वीरें ट्वीट करते हुए कहा, ‘प्रमुख फिल्म हस्तियों और सांस्कृतिक शख्सियतों के साथ संवाद लाभप्रद रहा। सिनेमा के जरिए महात्मा गांधी के विचारों को फैलाने से यह सुनिश्चित होगा कि अधिक से अधिक युवा गांधी जी के विचारों को जानें। हमने कई विषयों पर विचार साझा किए। हमारा फिल्म और मनोरंजन उद्योग विविध और जीवंत है। अंतरराष्ट्रीय रूप से इसका प्रभाव भी काफी है। हमारी फिल्में, संगीत और नृत्य समाज के साथ-साथ लोगों को जोड़ने का बहुत अच्छा जरिया बन गए हैं।

ये भी पढ़ें: मोदी के शपथ ग्रहण में कंगना, करण, रजनीकांत सहित पहुंची ये बॉलीवुड हस्तियां, देखिए खास तस्वीरें

मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल गए बॉलीवुड के ये सितारें, मोदी के कामों की सरहाना…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।