एक बार फिर दिखेगी राम लखन की जोड़ी, सुभाष घई की इस फिल्म में साथ काम करेंगे अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ

एक बार फिर राम लखन  की जोड़ी को बड़े पर्दे पर दिखने वाली है। इस फिल्म को सुभाष घई प्रोड्यूस कर रहे हैं। अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ अर्से बाद ऑन स्क्रीन दिखाई देंगे। फिल्म का नाम रामचंद किशन चंद (Ram Chand Kishan Chand Movie)होगा।

अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ। (फोटोः ट्विटर)

फिल्ममेकर सुभाष घई (Subhash Ghai) एक बार फिर राम लखन  की जोड़ी को बड़े पर्दे पर लाने जा रहे हैं। जी हां, अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ अर्से बाद ऑन स्क्रीन दिखाई देंगे। लेकिन ये साल 1989 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म राम लखन (Ram Lakhan Sequel) का सीक्वल नहीं होगी। बल्कि आने वाली फिल्म क्राइम कॉमेडी फिल्म होगी, जिसमें एक सामाजिक मैसेज होगा। फिल्म का नाम रामचंद किशन चंद (Ram Chand Kishan Chand Movie)होगा। फिल्ममेकर सुभाष घई खुद इसकी जानकारी दी है.

एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में सुभाष घई (Subhash Ghai Interview) ने फिल्म के बारे में बताया और कहा कि ये राम लखन का सीक्वल नहीं है। उन्होंने कहा,’मैंने राम चंद किशन चंद की स्टोरी जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर (Anil Kapoor Films) को सुना दी है। उन्हें यह स्टोरी, प्लॉट और किरदार काफी पसंद आए हैं। अब हमें इसकी स्क्रिप्ट पूरी करनी है और अपना बेस्ट देना है। इन दोनों स्टार्स ने बेहतरीन केमिस्ट्री से कई फिल्मों को सक्सेस दिलाई है। यह एक अच्छी क्राइम स्टोरी है, जोकि एक सोशल मैसेज देती है। यह 1950 के दशक के दौरान, इंडिया के दो अलग-अलग राज्यों के अच्छे पुलिस ऑफिसर और बुरे ऑफिसर के बारे में है।’

अगले साल शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

राम चंद किशन चंद को एक यंग डायरेक्टर अगले साल से डायरेक्ट करेगा। सुभाष घई ने कहा,’मैं फिल्म का क्रिएटिव प्रोड्यूस रहूंगा और इसे मुक्ता आर्ट्स के बैनर के तहत बनाया जा जाएगा। मैं इस ब्लॉबस्टर में जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff Films) और अनिल कपूर के शामिल होने काफी खूश हूं। उम्मीद है ऑडियंस को फिल्म काफी पसंद आएगी। दोनों स्टार्स काफी सालों बाद एक साथ दिखाई देंगे।’

श्रीदेवी के जन्मदिन पर अनिल कपूर ने शेयर की इमोशनल पोस्ट, लिखी दिल छू लेने वाली बात

यहां देखिए, अनिल कपूर को हुई गंभीर बीमारी…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।