Ram Setu Box Office Collection: अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ का चला जादू, बॉक्स ऑफिस पर लगाई जोरदार दहाड़

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मचअवेडेट फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. इस फिल्म को लेकर लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

Ram Setu Box Office Collection: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मचअवेडेट फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. इस फिल्म को लेकर लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब दिवाली के मौके पर रिलीज हुई ‘राम सेतु’ लोगों की उम्मीदों पर भी खरी उतर रही है. फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी शानदार रहा है.

राम सेतु (Ram Setu) से अक्षय कुमार को भी काफी उम्मीदें हैं. जो अब बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन की कमाई के मुताबिक़ शानदार रहा है. बॉक्स इंडिया की रिपोर्ट की माने तो राम सेतु ने रिलीज के पहले दिन शानदार कमाई की है.

यह भी पढ़ें: HBD Raveena Tandon: रवीना टंडन के साथ रणवीर सिंह ने की थी ऐसी हरकत, सेट से बाहर निकालने पर हुई थीं मजबूर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर 15 करोड़ से ज्यादा की शानदार कमाई की है. फेस्टिव सीजन में ‘राम सेतु’ की ये कमाई फिल्म निर्माताओं को राहत देने वाली है. वहीं आने वाले छुट्टी के दिनों में राम सेतु के कलेक्शन में काफी इजाफा देखने को मिल सकता है.

यह भी पढ़ें: HBD Sussanne Khan: सुज़ैन खान और ऋतिक रोशन की शादी टूटने की असली वजह सालों बाद आयी सामने!

वहीं बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे कलेक्शन की रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार की राम सेतु ने इस साल उन्हें राहत की सांस दी होगी. रिलीज़ हुईं उनकी दो फ़िल्में ‘बच्चन पांडे’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को पीछे छोड़ दिया है.

अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ ने रिलीज़ के पहले दिन 13 करोड़ की कमाई की तो वहीं ‘सम्राट पृथ्वीराज’ ने सिर्फ 10 करोड़ की ही कमाई की थी. वहीं दूसरी ओर राम सेतु 15 करोड़ के आंकड़े के साथ आगे निकल गई है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 : घर से बेघर मान्या सिंह हुईं, खत्म हुआ मिस इंडिया रनरअप का बिग बॉस में सफर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.