‘राम तेरी गंगा मैली’ एक्ट्रेस मंदाकिनी ने ब्रेस्ट फीडिंग सीन पर तोड़ी चुप्पी, कहा- फिल्म में इस सीन को लेकर…

'राम तेरी गंगा मैली हो गई' ने रातों- रात एक्ट्रेस मंदाकिनी (Mandakini) को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया था. फिल्म में मंदाकिनी ने जमकर बोल्ड सीन दिए थे.

Ram Teri Ganga Maili Actress Mandakini: साल 1985 में आई राज कपूर निर्देशित फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली हो गई’ ने रातों- रात एक्ट्रेस मंदाकिनी (Mandakini) को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया था. फिल्म में मंदाकिनी ने जमकर बोल्ड सीन दिए थे. फिल्म में एक सीन में मंदाकिनी बच्चे को दूध पिला रही होती हैं उस पर काफी बवाल भी देखने को मिला था. वहीं अब एक्ट्रेस ने उस सीन को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी हैं.

मंदाकिनी ने दूध पिलाने वाले सीन को लेकर कहा है कि वो उस समय पर कहानी की डिमांड थी. इस सीन में एक मां अपने बच्चे को दूध पिला रही है. एक्ट्रेस ने कहा उस दौरान लोगों ने इस सीन को लेकर उन्हें मुझ पर जमकर निशाना साधा था. कई तरह की बातें भी बनाई थीं. मंदाकिनी ने कहा उस सीन में जितना क्लीवेज दिखाया गया था, उससे कहीं ज्यादा तो लोग आज कल यूं ही दिखा देते हैं.

यह भी पढ़ें: Ameesha Patel Bold Video: छोटे कपडे पहन अमीषा पटेल करती हैं अपने फैंस को वीडियो कॉल, हर तरफ हो रहे हैं चर्चे

इतना ही नहीं मंदाकिनी आगे कहती हैं कि लोगों को सबसे पहले इस बात को समझना चाहिए कि उस सीन को सिर्फ ग्लैमर के लिए नहीं बल्कि स्क्रिप्ट की मांग को लेकर डाला गया था. मां द्वारा अपने बच्चे को दूध पिलाना एक पवित्र सीन था और उसे पवित्रता के साथ ही शूट किया था. लेकिन आजकल की फिल्मों में तो सिर्फ सेक्शुएलिटी ही नजर आती है.

यह भी पढ़ें: कियारा आडवाणी नहीं बल्कि कृति सैनन थी ‘लस्ट स्टोरीज’ की पहली पसंद, एक्ट्रेस की मां ने नहीं करने दिए गंदे सीन्स

बता दें कि फिल्म में इसके अलावा भी कई ऐसे सीन थे जिन्होंने बोल्डनेस की सारी मर्यादाएं ही तोड़ दी थीं. फिल्म का एक सीन वो भी था जिसमें मंदाकिनी झरने के नीचे सफेद पतली साड़ी ओढ़ कर नहा रही हैं. जब मंदाकिनी से इस सीन को लेकर पूछा गया कि आपको इरोटिक सीन देने पर कोई पछतावा है? जिस पर मंदाकिनी कहती हैं कि इस पर पछतावा कैसा? ये मेरी खुशनसीबी है. उस सीन की वजह से मेरे फैंस मुझे याद करते हैं. ये अलग बात है कि कुछ अच्छा कहते हैं. कुछ मजाक उड़ाते हैं.

यह भी पढ़ें: Mandakini: ‘राम तेरी गंगा मैली’ के बाद खराब हो गई थी मंदाकिनी की ईमेज, बताया- बस मिल रहे थे नाहने के रोल…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.