Rambha: एक्सीडेंट के बाद एक्ट्रेस रंभा ने वीडियो शेयर कर के दी अपनी बेटी की जानकारी, फैंस का ऐसे किया शुक्रिया

एक्ट्रेस रंभा का हाल ही कनाडा में एक्सीडेंट हो गया था. उनकी बेटी साशा को ज्यादा चोट आई थी, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहीं अब रंभा ने वीडियो शेयर कर फैंस का शुक्रिया भी अदा किया.

सलमान खान की फिल्म जुड़वा में नजर आने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा (Rambha) का हाल ही में एक्सीडेंट हो गया था. जिसमें उनके साथ-साथ बेटी साशा को भी चोटें आई थीं. एक्ट्रेस की कार का एक्सीडेंट कनाडा में हुआ था. हालांकि हादसे में सभी लोग मामूली रूप से घायल हो गए, लेकिन उनकी छोटी बेटी साशा को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. एक्ट्रेस रंभा (Rambha) ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की और यहां तक कि अपने फैंस से अपनी बेटी के लिए प्रार्थना करने को भी कहा था. वहीं अब रंभा ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है. रंभा ने बताया कि साशा का हाल अब कैसा है. उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए जानकारी दी है. यह भी पढ़ें: Rapper Takeoff: सिद्धू मूसेवाला की तरह रैपर टेकऑफ़ को भी उतारा मौत के घाट; सरेआम मारी गोली, हुआ था ये विवाद

रंभा ने शेयर किया वीडियो 

रंभा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कह रही हैं, ‘मैं अपने सभी फैंस, दोस्तों और परिवार के सदस्यों का शुक्रिया अदा करती हूं कि उन्होंने हमारी सेफ्टी के लिए प्रार्थना की और जल्द ठीक होने के लिए दुआएं मांगी. मैं आप सभी का तहेदिल से शुक्रिया अदा करती हूं. आप लोगों ने जो प्यार और सपोर्ट दिया है, उससे मेरा दिल भर गया है. प्लीज हमारे लिए प्रार्थना करते रहें. आप लोगों ने जो सपोर्ट दिया है, उसके लिए आपके प्रति खुशी व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. मेरे बच्चे सुरक्षित हैं.  मेरी बेटी साशा एकदम ठीक है. हम सभी घर वापस आ गए हैं. आप सभी का शुक्रिया. मुझे यह जानकर बहुत खुशी हुई कि मैं आप सभी को अभी भी याद हूं.’

एक्ट्रेस का ये वीडियो हो रहा है खूब वायरल

एक्ट्रेस के इस वीडियो पर जनता ने अपने रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘शुक्र है आप सब ठीक हैं’. एक यूजर ने लिखा, ‘बिल्कुल आप हमें याद है रंभा जी’. एक अन्य यूजर ने उनकी जल्दी ठीक होने की कामना की है.

बता दें, रंभा ने जब 20 साल पहले बॉलीवुड को अलविदा कहा था तो फैंस को शॉक लगा था. हर कोई हैरान था कि रंभा ने करियर के पीक पर फिल्म इंडस्ट्री क्यों छोड़ीं. रंभा ने फिल्में छोड़ने की वजह 2009 में एक इंटरव्यू में बताई थी. रंभा ने कहा था कि बॉलीवुड में उन्हें छोटे-मोटे रोल मिलने लगे थे, जिनमें उनसे वेश्या बनने की डिमांड की जाती थी. रंभा तब फिल्में छोड़कर घर संभालने लगीं और अपने प्रोडक्शन के काम पर ध्यान देने लगीं. शादी के बाद रंभा ने बॉलीवुड से हमेशा के लिए दुरी बना ली और अपने पति के साथ कनाडा शिफ्ट हो गईं. एक्ट्रेस (Rambha) तीन बच्चों, दो बेटियों और एक बेटे की मां हैं.

यह भी पढ़ें: क्या अब राजनीति का दामन थामेंगी एक्ट्रेस पूजा भट्ट? कांग्रेस में शामिल होने की उम्मीद, सामने आई तस्वीरें!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.