Ram Setu: ‘आदिपुरुष’ का विरोध करने वाले BJP नेता ने ‘रामसेतु’ के तारीफों के बांधे पुल, अक्षय कुमार के हुए फैन!

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर 15 करोड़ से ज्यादा की शानदार कमाई की है. इस फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) को आम जनता तो पसंद कर ही रही है साथ ही राजनीतिक जगत में भी इसका क्रेज देखने को मिल रहा है.

BJP leader Narottam Mishra's reaction on the film 'Ram Setu'

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज स्टारर एक्शन-एडवेंचर फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) सिनेमाघरों में दस्तक दें चुकी है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह भी देखने को मिला था. वहीं ‘राम सेतु’ (Ram Setu) बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार कमाल दिखा रही है. ओपनिंग डे पर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 15 करोड़ से ज्यादा की शानदार कमाई की है. इस फिल्म को आम जनता तो पसंद कर ही रही है साथ ही राजनीतिक जगत में भी इसका क्रेज देखने को मिल रहा है.  यह भी पढ़ें: HBD Raveena Tandon: रवीना टंडन के साथ रणवीर सिंह ने की थी ऐसी हरकत, सेट से बाहर निकालने पर हुई थीं मजबूर

बीजेपी के मंत्री ने कहा :

दरअसल, अक्सर बॉलीवुड जगत को लेकर अपनी टिप्पणी पेश करने वाले मध्य प्रदेश के गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) को लेकर अपनी राय पेश की है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म की तारीफ करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने (Narottam Mishra) कैप्शन में लिखा कि, ‘आज अद्भुत और अकल्पनीय फिल्म ‘रामसेतु’ (Ram Setu) को देखने का सौभाग्य मिला. मिथकों से परे, वैज्ञानिक और तार्किक आधार पर रामसेतु के ऐतिहासिक निर्माण को प्रतिस्थापित करने वाले इस प्रयास के लिए अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जी और फिल्म की पूरी टीम का अभिनंदन. #RamSetu’.

कुछ समय पहले बीजेपी के मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी. साथ फिल्म के निर्माता-निर्देशक ओम राउत पर कानूनी कार्रवाई की बात कही थी.

ये कलाकार आ रहे हैं नजर :

बता दें, ‘राम सेतु’ (Ram Setu) एक पुरातत्वविद् (Archaeologist) पर आधारित एक्शन-एडवेंचर फिल्म है, जो इस बात की तलाश करती है कि राम सेतु एक मिथक है या हकीकत. फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, नुसरत भरुचा और सत्य देव भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. ये फिल्म 24 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. दिवाली के मौके पर रिलीज हुई अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Mili: जाह्नवी कपूर को ‘मिली’ के लिए 15 डिग्री के फ्रीजर में होना पड़ा था बंद, एक्ट्रेस ने बताई अपने मन की बात!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.