राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज इसी साल करने वाले हैं शादी, पिता डी सुरेश बाबु ने किया खुलासा

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और मिहीका बजाज (Miheeka Bajaj) अपनी शादी की प्लानिंग इसी साल कर रहे है। यह खबर और कोई नहीं बल्कि राणा दग्‍गुबाती के पिता और प्रोड्यूसर डी सुरेश बाबु (D Suresh Babu) ने बताया है।

अभिनेता राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने कल सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया हैं कि वह मिहीका बजाज (Miheeka Bajaj) को डेट कर रहे है। अभी जो खबर सामने आ रही हैं उससे राणा के फैंस की ख़ुशी दूगनी हो जाएगी। जी हां, आपने सही सुना! तो खबर यह हैं कि राणा और मिहीका अपनी शादी की प्लानिंग इसी साल कर रहे है। यह खबर और कोई नहीं बल्कि राणा दग्‍गुबाती के पिता और प्रोड्यूसर डी सुरेश बाबु (D Suresh Babu) ने बताया है।

टाइम्‍स ऑफ इंडिया से बात करते हुए सुरेश बाबू ने कहा, ‘इस परेशान करने वाले समय में आखिरकार हमारे पास उत्‍सव मनाने की एक वजह है। पूरा परिवार इससे काफी खुश है। बच्‍चे एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं और अब हम दोनों ही उनके लिए काफी खुश हैं।’

पढ़ें: Rana Daggubati And Miheeka Bajaj: कौन है मिहीका बजाज? जिसने चुराया राणा दग्गुबाती का दिल!

उन्‍होंने कहा, ‘शादी इसी साल होगी। अभी तक हम सोच रहे हैं कि द‍िसंबर में करें लेकिन हो सकता है कि ये इससे भी पहले हो जाए। जैसे ही चीजें फाइनल हो जाएंगी हम इसकी जानकारी जरूर साझा करेंगे। एक बात तय है कि बच्‍चों ने इस लॉकडाउन में हमें अपनी प्रोडक्‍टिविटी बढ़ाने का एक अच्‍छा मौका दे द‍िया है। हम सभी अब शादी की प्‍लानिंग करने में बिजी हैं।’

मंगलवार को राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक सेल्फी शेयर की है जिसके कैप्शन में लिखा हैं, ‘और उसने हां कह दिया…’ इसके साथ हार्ट इमोजी भी शेयर की है। राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज इस तस्वीर में बेहद प्यारे लग रहे है। यहां देखिये फोटो

राणा दग्गुबाती के यह फोटो शेयर करते ही उनके फैंस उन्हें इस पोस्ट पर बधाइयां दे रहे है। साउथ स्टार्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक एक्टर को जमकर विश कर रहे है। राणा दग्गुबाती की इस पोस्ट पर श्रुति हसन और कियारा आडवाणी ने भी बधाई दी है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी राणा और मिहिका को बधाई देते हुए अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किए गए पोस्ट में लिखा- ‘मेरी प्यारी बेबी मिहिका तुम्हें बहुत-बहुत बधाई। मैं तुमसे प्यार करती हूं और तुम बेस्ट डिजर्व करती हो’।

मिहीका बजाज के बारे में बताये तो वह हैदराबादी है। वह अक्सर काम के सिलसिले में मुंबई और हैदराबाद आती जाती रहती है। बॉलीवुड में उनके कई सेलिब्रिटीज दोस्त है इसलिए वह अक्सर पार्टीज या मुंबई के इवेंट में नजर आती रहती है।

वहीँ राणा दग्गुबाती की बात करे तो, उन्होंने साउथ के साथ बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाई है। उन्होंने अक्षय कुमार के साथ बेबी, हॉउसफुल 4, द गाजी अटैक, जैसे बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके है।

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें: