राणा दग्गुबाती की होने वाली बीवी मिहिका बजाज हैं चर्चाओं में, जानिए सोनम कपूर से क्या है रिश्ता

राणा दग्गुबाती ने मिहिका बजाज के साथ रिलेशनशिप कंफर्म करते हुए सभी को चौंका दिया था, वहीं अब इन दोनों ने सगाई भी कर ली है। कुछ ही दिनों पहले राणा दग्गुबाती ने मिहिका के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर करके बताया था कि उसने हां कर दी।

राणा दग्गुबाती, मिहिका बजाज और सोनम कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

तेलुगू सुपरस्टार और बाहुबली फेम एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) के साथ सगाई कर ली है। सोशल मीडिया पर इन दोनों की इस इवेंट की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। कुछ दिनों पहले ही राणा दग्गुबाती ने मिहिका बजाज के साथ रिलेशनशिप कंफर्म करते हुए सभी को चौंका दिया था, वहीं अब इन दोनों ने सगाई भी कर ली है। कुछ ही दिनों पहले राणा दग्गुबाती ने मिहिका के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर करके बताया था कि उसने हां कर दी। मिहिका बजाज कोई एक्ट्रेस तो नहीं हैं लेकिन बॉलीवुड में उनके कई दोस्त हैं।

मिहिका बजाज का जन्म हैदराबाद में हुआ। उनके माता-पिता का नाम बंटी और सुरेश बजाज है। मिहिका एक्ट्रेस नहीं बल्कि एक सक्सेसफुल बिजनेस वुमेन हैं। उनकी एक कंपनी है, जिसका नाम Dew Drop Design Studio है। ये एक इंटीरियर डिजाइन और डेकोर बिजनेस है। मिहिका बजाज का सोनम कपूर से भी एक खास कनेक्शन है।

सारा अली खान का थ्रोबैक स्विमिंग वीडियो हो रहा है वायरल, White Bikini में आईं नजर, देखें Video

मिहिका बजाज और सोनम कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

सोनम की मिहिका के साथ कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि मिहिका की फैमिली और सोनम कपूर की फैमिली एक-दूसरे के क्लोज फ्रेंड्स हैं। उन्हें सोनम कपूर के साथ-साथ अनिल कपूर, अंशुला कपूर, रिया कपूर, हर्षवर्धन कपूर सभी सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं।

मिहिका बजाज और सोनम कपूर की तस्वीर

बता दें कि मिहिका बजाज स्टाइल के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस कम नहीं हैं। मिहिका काफी स्टाइलिश और खूबसूरत नहीं हैं। इंडस्ट्री में उनकी काफी अच्छी जान-पहचान है लेकिन वो लाइम लाइट से दूर ही रहती हैं।

मसाबा गुप्ता को हुआ अदिति राव हैदरी के Ex हस्बैंड से प्यार!, गोवा में सत्यदीप के साथ हैं मसाबा

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.