Rana Daggubati Birthday: एक आंख से अंधे है भल्लालदेव बनने वाले राणा दग्गुपति, एक्टिंग में देते है सबको मात

Happy Birthday Rana Daggubati: साउथ के सुपरस्टार एक्टर भल्लालदेव यानी राणा दग्गुबती आज यानी 14 दिसंबर को अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं.

Rana Daggubati Birthday Special: साउथ के सुपरस्टार राणा दग्गुपति ने ना सिर्फ साउथ इंडस्टी में अपनी छाप छोड़ी बल्कि बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में काम कर के अपनी अलग जगह बनाई है. उनकी फिल्मों ने लोगों का हर बार दिल जीता. वहीं आज यानी 14 दिसंबर को राणा अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आज वो 38 साल के हो चुके हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं बेहतरीन एक्टिंग करने वाले बाहुबली के भल्लालदेव को एक आंख से ही दिखाई देता है. उनकी एक आंख खराब है. जी हां कुछ समय पहले राणा दग्गुपति ने इस बात का खुलासा खुद किया था कि वो दाई आंख से कुछ भी देख नहीं पाते हैं. यह भी पढ़ें: Boycott Pathan: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को लेकर मचा बवाल, इस वजह से ट्विटर पर उठी बायकॉट की मांग

राणा ने खुद किया था खुलासा 

राणा ने अपने इस राज से खुद पर्दा उठाया था और उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, “मैं दाई आंख से नहीं देख सकता हूं. मैं अपनी बाई आंख से ही देख पाता हूं और ये मेरी बाई आंख भी किसी ने मरने के बाद मुझे डोनेट की थी. अगर मैं अपनी बाई आंख बंद कर लूं तो मुझे कुछ भी नहीं दिखाई देता है. बचपन से ही मुझे दिखाई नहीं देता था. मेरी आंखों का ऑपरेशन भी हुआ था. मेरे डॉक्टर ने मुझसे कहा था मैं अच्छी पढ़ाई करूं, सब मेरा सपोर्ट करेंगे. उन्होंने मुझे हौसला बनाए रखने के लिए कहा और बोले कि मुझे बाकियों का भी ध्यान रखना है”. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

राणा को फैंस ने कहा था हीरो

देखा जाए तो राणा सिर्फ रील हीरो नहीं बल्कि एक रीयल हीरो भी हैं. उनके इस खुलासे ने उनके फैंस को और भी ज्यादा उनका फैन बना दिया था. जनता ने राणा को असली हीरो कहा था.

2020 में की थी शादी

बता दें साल 2020 में अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज से राणा ने शादी की थी. उन्होंने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जल्द ही राणा पापा भी बनने वाले हैं. उनकी पत्नी प्रेग्नेंट जिसकी जानकारी खुद एक्टर ने पोस्ट शेयर कर दे दी थी.

कई फिल्मों में किया काम 

बता दें, राणा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 में आई फिल्म ‘लीडर’ से की थी. इसके बाद उन्हें कई तमिल फिल्मों के जरिए अपनी अलग पहचान बनाई. लेकिन फिर उनकी फिल्म ‘बाहुबली’ आई जिसने जनता के होश उड़ा दिए. उनके किरदार भल्लालदेव ने लोगों को दीवाना कर दिया था.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.