Ranbir-Alia ने अपनी शादी में निभाई वो रस्म जो सालों पहले Rishi-Neetu ने निभाई थी!

कुछ परंपराएं कभी नहीं बदलती! और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने आज उसी को साबित किया है। देखिये वो ख़ास रस्म जो नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने भी की थी!

कुछ परंपराएं कभी नहीं बदलती! और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने आज उसी को साबित किया है। अभिनेता ने 14 अप्रैल को एक इंटिमेट वेडिंग में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से शादी की। एक विवाहित जोड़े के रूप में उनकी पहली तस्वीरों के अलावा, उनकी शादी की अंदरूनी झलकियाँ इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। जिनमें से एक ने हमारा ध्यान खींचा है और हमें यकीन है कि यह आपके दिलों को पिघला देगा।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने बड़े दिन पर एक टोस्ट उठाया और ऋषि-नीतू कपूर की शादी की यादों को ताजा किया। जोड़े की एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई जहां उन्हें अपने जीवन के बड़े पल का जश्न मनाते देखा जा सकता है। ऋषि और नीतू की अपनी शादी में टोस्ट उठाते हुए एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। जो नहीं जानते उन्हें बता दें कि रणबीर कपूर के माता-पिता, अभिनेता ऋषि कपूर और नीतू कपूर 22 जनवरी, 1980 को शादी के बंधन में बंधे। इस जोड़े ने 1979 में 13 अप्रैल को सगाई कर ली थी। ठीक एक दिन पहले, नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी सगाई के दिन की याद ताजा की। एक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ‘बैसाखी के दिन की यादें ताजा हैं क्योंकि 43 साल पहले 13 अप्रैल 1979 को हमारी सगाई हुई थी।

कुछ ही घंटे पहले आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक दिल को छू लेने वाला नोट शेयर किया। इसमें लिखा था, “आज, अपने परिवार और दोस्तों से घिरे हुए, घर पर … हमारे पसंदीदा स्थान पर – जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं – हमने शादी कर ली है।”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!