पिता ऋषि कपूर नही परंतु इस हस्ती को रणबीर कपूर ने माना था अपना आईडल हीरो , बेडरूम में पोस्टर तक लगाया था !!

रणबीर कपूर बॉलीवुड के एक जाने-माने अभिनेता हैं और वह हिंदी सिनेमा में अपनी गजब की एक्टिंग की प्रतिभा के लिए जाने जाते हैं रणबीर कपूर एक बेहद ही सुलझे हुए और समझदार व्यक्ति भी हैं और वे दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के बेटे हैं। रणबीर बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं और अब वे जल्द ही करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म शमशेरा में नजर आएंगे। शमशेरा में रणबीर 4 सालों के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे इस बात को लेकर उनके सभी फैंस बहुत ज्यादा उत्सुक हैं।

इस हस्ती को रणबीर ने माना है अपना आदर्श

रणबीर कपूर जिस खानदान से ताल्लुक रखते हैं, वह है सालों से लोगों का मनोरंजन करता आया है। उनके दादा राज कपूर को बॉलीवुड में शो मैन के नाम से जाना जाता था और उनके पिता ऋषि कपूर भी सभी के चहीते अभिनेता थे । परंतु रणबीर कपूर अपने पिता ऋषि कपूर को अपना आइडल हीरो नहीं मानते थे रणबीर कई बार इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि वह संजय दत्त के बहुत बड़े फैन हैं। उन्हें जब राजकुमार हीरानी की फिल्म संजू में संजय दत्त का किरदार निभाने का अवसर मिला था तो उन्होंने यह बात सुनकर तुरंत हां कर दी थी और अब वह अपनी आने वाली फिल्म शमशेरा में संजू बाबा के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए भी नजर आएंगे।

शमशेरा में नजर आएंगे एक साथ

रणबीर ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म शमशेरा के ट्रेलर लॉन्च के दौरान इस बात का खुलासा करते हुए बताया था कि,” संजय दत्त एक फैमिली फ्रेंड थे, तो मेरा इनसे अलग जुड़ाव रहा है और अगर मैं अपनी बात करूं तो यह मेरी जिंदगी के हीरो है। मैं इनकी फिल्में देखकर ही बड़ा हुआ हूं और स्कूल के दिनों में मेरे कमरे में संजय दत्त का बहुत बड़ा पोस्टर भी था ।मैंने हमेशा इन्हें अपना आइडल माना है, जब मुझे इनकी जिंदगी को पर्दे पर जीने का मौका मिला तो यह मेरे लिए बहुत बड़ी सौभाग्य की बात थी और अब इनके साथ काम करना मेरे लिए किसी सपने से कम नहीं है।  रणबीर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया कि, ” ऐसा नहीं है कि संजय दत्त से मुझे सिर्फ प्यार ही मिला हो, परंतु उन्होंने समय आने पर मुझे डाटा भी है और मुझे हमेशा ही अपने बेटे और छोटे भाई की तरह ट्रीट किया है। अगर मैं कुछ अच्छा करता हूं तो वह मेरी सराहना करते हैं, परंतु यदि मैं कुछ गलत करता हूं तो वह मुझे डांटते भी हैं। अब जैसे अगर मैं कोई अच्छी फिल्में नहीं करता तुम मुझे इन से काफी डांट पड़ती है।”आपको बता देंगे रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म शमशेरा में पहली बार डबल रोल में नजर आएंगे और संजय दत्त अपनी फिल्म अग्निपथ और KGF2 के बाद एक बार फिर नेगेटिव किरदार में दिखेंगे। संजय दत्त और रणबीर कपूर के साथ साथ शमशेरा में अभिनेत्री वानी कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।