अनुपमा ने लगाए रणबीर कपूर के साथ ठुमके ‘ जी हुजूर ‘ पर जमकर नाचे दोनों सितारे!!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत वायरल हो रही है जिसमें टीवी की अनुपमा आने के रूपाली गांगुली रणबीर कपूर के साथ पर्पल कलर की साड़ी में उनके आने वाली फिल्म शमशेरा के गाने जी हुजूर पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म शमशेरा के प्रमोशन मैं लगे हुए हैं हाल ही में रणबीर अपनी कोस्टार वाणी कपूर के साथ स्टार प्लस के शो रविवार विद स्टार परिवार के सेट पर पहुंचे वहां उन्होंने टीवी की सबसे फेमस अभिनेत्री अनुपमा यानी की रूपाली गांगुली के साथ बच्चे के डायपर बदलने की ट्रेनिंग ली और खूब मजा किया ।

अनुपमा ने दी रणबीर को टक्कर

रणबीर जल्दी पिता बनने वाले हैं इसलिए अनुपमा ने उन्हें बच्चे का ख्याल रखने के तरीके बताएं और सिर्फ इतना ही नहीं रणबीर ने अनुभव सांग उनकी फिल्म शमशेरा के गाने जी हुजूर पर उसके स्टेप पर डांस भी किया सोशल मीडिया पर इन दोनों की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।दरअसल इस वीडियो में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणबीर अनुपमा अक्का रूपाली गांगुली के साथ जमकर ठुमक लागत दिख रहे हैं । रूपाली ने पर्पल रंग की खूबसूरत साड़ी पहनी हुई है और रणबीर ने भी कुर्ता जींस पहने हैं । रूपाली ने रणबीर कपूर के साथ ,जी हुजूर के हुक स्टेप को बखूबी निभाया है।

https://www.instagram.com/reel/Cf3M1t1I_JX/?utm_source=ig_web_copy_link

अनुपमा और शम्शेरा की वीडियो हुई वायरल

अनुपमा और रणबीर कपूर के फैंस को यह जोड़ी बहुत पसंद आ रही है ,और वह सभी लोग इस वीडियो पर लाइक्स और कमेंट की बौछार कर रहे हैं । रणबीर कपूर जल्द ही पिता बनने वाले हैं और रूपाली ने रणबीर को अच्छा पिता बनने की टिप्स भी दी हैं । रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म शमशेरा में नजर आएंगे और इसके अलावा भी अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में शिवा का किरदार निभा रहे हैं । शमशेरा 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।