फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग से वक्त मिला, तो काशी विश्वनाथ की शरण में पहुंचे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस समय वाराणसी में 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Brahmastra Movie) की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग से वक्त मिला तो दोनों काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे।

'ब्रह्मास्त्र' फिल्म की शूटिंग इस समय वाराणसी में हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मच अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Brahmastra Movie) की शूटिंग इस समय वाराणसी में हो रही है। हाल ही में काशी के घाट पर शूटिंग करते हुए रणबीर और आलिया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। उस सीन में रणबीर उनसे रूठी आलिया को मना रहे थे। दोनों की एक और तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दरअसल फिल्म की शूटिंग से रणबीर और आलिया को थोड़ा वक्त मिला तो दोनों सीधे भोलेनाथ के दर्शन के लिए काशी विश्वनाथ मंदिर जा पहुंचे।

वायरल हो रही तस्वीर में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Brahmastra Movie) के माथे पर टीका और गले में रुद्राक्ष की माला नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि मंदिर के पुजारी ने भोलेनाथ के दर्शनों के बाद रणबीर को यह माला भेंट की। तस्वीर में आलिया भट्ट (Alia Bhatt Brahmastra Movie) बेहद सादे अंदाज में नजर आ रही हैं। पीले रंग के सूट में बिना किसी मेकअप के भी आलिया काफी अच्छी लग रही हैं।

रणबीर कपूर के फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की है…

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Releationship) के काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचने की खबर मिलते ही उनकी एक झलक पाने के लिए काफी संख्या में उनके फैंस वहां पहुंच गए थे। भोलेबाबा के दर्शनों के बाद मंदिर के बाहर निकलकर रणबीर और आलिया ने अपने फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाईं। बताते चलें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म (Brahmastra Movie Release Date) का निर्देशन रणबीर के दोस्त अयान मुखर्जी कर रहे हैं। अयान रणबीर के साथ ‘वेक अप सिड’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं।

क्या आप जानते हैं कि मौनी रॉय को क्यों मिली फिल्म ब्रह्मास्त्र?

रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को किया इग्नोर, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।