रणबीर कपूर-आलिया भट्ट ने की शादी? देखिए किस तस्वीर के वायरल होने के बाद उड़ी थी खबर

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की एक महिला फैन ने रणबीर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फोटो को इस तरह एडिट किया कि उनकी शादी की खबर मीडिया में सुर्खियां बन गईं। देखिए कौन सी थी वह फोटो?

रणबीर कपूर और आलिया की तस्वीर (फोटो- ट्विटर)

यह बात तो अब जगजाहिर हो चुकी है कि बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) रिलेशनशिप में हैं। दोनों अक्सर इवेंट्स, रेस्टोरेंट और एयरपोर्ट पर साथ नजर आते हैं। हाल ही में दोनों अंबानी परिवार के ‘गणेश चतुर्थी’ पर्व पर आयोजित कार्यक्रम में एक साथ पहुंचे थे। इन दिनों रणबीर और आलिया की शादी की एक अफवाह भी तेजी से मीडिया और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

वायरल हो रही तस्वीर में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मंडप में नजर आ रहे हैं। दोनों एक दूसरे के गले में माला डालने के बाद मुस्कुरा रहे हैं। तस्वीर के वायरल होते ही कहा जाने लगा कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। रणबीर और आलिया के फैंस उन्हें बधाइयां देने लगे, हालांकि इस तस्वीर का सच कुछ और ही है।

सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हो रही है…

रणबीर कपूर की फैन ने की थी तस्वीर एडिट

दरअसल रणबीर कपूर की एक फैन ने इस तस्वीर को एडिट किया है। फैन ने फोटो में असली चेहरों की जगह पर रणबीर और आलिया का चेहरा लगा दिया है। जिसके बाद ऐसा लग रहा है कि दोनों एक्टर्स मंडप में खड़े हैं। बताते चलें कि दोनों सितारे ब्रह्मास्त्र फिल्म की शूटिंग के दौरान नजदीक आए थे। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

ब्रह्मास्त्र फिल्म में नजर आएंगे यह सितारे

ब्रह्मास्त्र फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी अहम किरदारों में हैं। इसी साल शिवरात्रि पर प्रयागराज में कुंभ मेले के दौरान फिल्म का भव्य लोगो लॉन्च किया गया था। करण जौहर इस फिल्म के निर्माता हैं। हाल ही में रणबीर कपूर आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट से उनके घर पर मिले थे। बताया गया कि रणबीर ने महेश भट्ट से आलिया का हाथ मांगा और ऋषि कपूर के भारत लौटते ही यह कपल शादी के बंधन में बंध सकता है।

ये भी पढ़ें: ऋषि कपूर फिर कैंसर के दिनों को याद करते हुए इमोशनल, बताया कैसे रणबीर कपूर ने इस मुश्किल घड़ी में दिया उनका साथ

जब संजू बनकर फैंस के बीच कुछ इस अंदाज में पहुंचे रणबीर कपूर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।