Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding Reception: ये है नयी अपडेट!

बॉलीवुड के पावर कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज मुंबई में शादी के बंधन में बंध गए हैं लेकिन रिसेप्शन...?

बॉलीवुड के पावर कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज मुंबई में शादी के बंधन में बंध गए हैं और प्रशंसकों के बीच उत्साह चरम पर पहुंच गया है। नीतू कपूर, सोनी राजदान, महेश भट्ट, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, बबीता कपूर, नीला देवी, करण जौहर और अयान मुखर्जी सहित अन्य मेहमान रणबीर के पाली हिल स्थित आवास वास्तु में शादी के लिए पहुंचे हैं। शादी का जश्न आज खत्म हो गया क्योंकि रणबीर और आलिया एक ग्रैंड वेडिंग के रिसेप्शन को होस्ट नहीं करेंगे।

इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, कोरियोग्राफर राजेंद्र सिंह से पूछा गया कि क्या रणबीर और आलिया के रिसेप्शन के लिए उन्हें कोरियोग्राफ करने के लिए संपर्क किया गया है। राजेंद्र ने कहा, “रिसेप्शन है ही नहीं। कुछ नहीं हो रहा है।” उन्होंने यह भी खुलासा किया कि कपूर और भट्ट परिवार रणबीर और आलिया की शादी में परफॉर्म नहीं करेंगे। कोरियोग्राफर ने बताया कि उनके परिवार की तरफ से सिर्फ एक परफॉरमेंस था जो सरप्राइज था। ऋषि जी के गीतों का कोई जिक्र नहीं था। शादी भी शॉर्ट नोटिस पर हो रही है। इसलिए सब कुछ जल्दी में हुआ,” उन्होंने कहा।

देखिये णबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीर!

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मेहंदी समारोह 13 अप्रैल को आयोजित किया गया था। जहां नीतू कपूर और करिश्मा कपूर ने अपनी मेहंदी की झलकियाँ साझा कीं, वहीं रिद्धिमा कपूर साहनी ने मेहंदी समारोह के लिए अपने पहनावे की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसका शीर्षक था, “भाई की शादी!”

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया। वे पांच साल से अधिक समय तक डेटिंग करने के बाद शादी के बंधन में बंध गए।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!