रणबीर कपूर और आलिया भट्ट करने वाले हैं शादी? जानिए क्या है वायरल हो रहे वेडिंग कार्ड का पूरा सच

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी की खबरों ने एक बार फिर जोर पकड़ लिया है। इंटरनेट पर शाम से एक शादी का कार्ड तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का कार्ड बताया जा रहा है।

रणबीर-आलिया की शादी का कार्ड (फोटो-वायरल)

बॉलीवुड के सबसे चर्चित लव-बर्ड्स में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने जब से अपने रिलेशनशिप की बात को कबूल किया है। तभी से दोनों के फैंस दोनों को जल्द ही शादी के बंधन में देखने को बेताब है। ऐसे में बीते दिन खबरों के बाजार में एक खबर आग की तरह फैल गई की आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अगले साल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

इतना ही नहीं बीती शाम से तो इंटरनेट पर दोनों की शादी का कार्ड भी सभी के सामने आ गया। अब आप सोच रहे होंगे की शादी अगले साल और शादी का कार्ड अभी से, तो ज्यादा दिमाग पे प्रेशर डालने की जरुरत नहीं। ओस कार्ड के पीछे की असल सच्चाई हम आपको बताने जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का कार्ड तेजी से वायरल हो रहा है। इस कार्ड के मुताबिक, आलिया और रणबीर 22 जनवरी, 2020 को शादी करने जा रहे हैं। इस वेडिंग कार्ड को व्हाट्सअप और ट्विटर पर काफी शेयर किया जा रहा है। इसके मुताबिक, शादी राजस्थान के जोधपुर में उमेद भवन पैलेस में होगी।

अब आपको बता दें कि ये कार्ड नकली है। इसका सबसे पहला सबूत कार्ड में छपी आलिया भट्ट के नाम की स्पेलिंग है जोकि पूरी तरह से गलत है। वहीं दूसरी बात ये कि इस कार्ड में आलिया भट्ट के पिता का नाम मुकेश भट्ट लिखा है जो कि महेश भट्ट के भाई हैं। एक और ध्यान देने वाली बात ये कि कार्ड में डेट 22nd जनवरी की बजाय 22th जनवरी लिखा है।

हालांकि कार्ड पर पहली नजर डालें तो ये किसी असल कार्ड से कम नहीं हैं और कार्ड को सामने आते ही दोनों के फैन्स भी काफी उत्साहित हो गए थे। लेकिन अब जब हमने इस कार्ड की पूरी की पूरी सच्चाई उजागर कर दी तो दोनों के फैंस का दिल टूटने में 30 सेकंड से ज्यादा नहीं लगा होंगा। रणबीर-आलिया की शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे उनके फैंस के लिए यकीनन ये एक बुरी खबर है। अफवाहें थीं कि ऋषि कपूर के कैंसर का इलाज खत्म होते ही आलिया और रणबीर शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट ने की शादी? देखिए किस तस्वीर के वायरल होने के बाद उड़ी थी खबर

जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने रिलेशनशिप को लेकर तोड़ी थी चुप्पी…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।