Brahmastra: रणबीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज़ डेट आई सामने, 5 भाषाओं में होगी रिलीज़

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म का रिलीज़ डेट सभी को बेसब्री से इंतज़ार था, आखिरकार वह सामने आ गया है। दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ट्विटर पर ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) की फिल्म का रिलीज़ के बारे में जानकारी दी है।

आलिया भट्ट ने एक अवॉर्ड फंक्शन में रणबीर कपूर से प्यार का इजहार किया था। (फोटो- इंस्टाग्राम)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म का रिलीज़ डेट सभी को बेसब्री से इंतज़ार था, आखिरकार वह सामने आ गया है। दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ट्विटर पर ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) की फिल्म का रिलीज़ के बारे में जानकारी दी है। बताया गौ हैं, फिल्म ब्रह्मास्त्र 4 दिसंबर, 2020 को रिलीज़ होगी।

अमिताभ बच्चन डेट रिलीज़ करते हुए ट्विटर पर लिखा हैं कि ब्रह्मास्त्र… सिनेमा घरों में 4/12/20 को रिलीज़ होगा और अयान इस तारीख को बदल भी नहीं सकते! #Brahmastra

बता दें, ब्रह्मास्त्र अप्रैल या मई में रिलीज़ होने वाली। हालाँकि की फिल्ममेकर ने इस तारीख को बदलकर दिसंबर किया है क्योंकि वह इस फिल्म में VFX और फाइनल करने के लिए जल्दबाजी में वह कोई भी जोखिम उठाना नहीं चाहते थे।

ब्रह्मास्त्र 5 भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी- हिंदी, तमिल, तेलगु, कनाडा और मलयालम।बता दें, अयान को करीब 6 साल लगे इस फिल्म की स्क्रिप्ट को लिखने के लिए। इसलिए वह किसी भी किसम का जोखिम नहीं उठाते है ब्रह्मास्त्र की रिलीज़ डटे आगे कर दी है।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो