छोटी सी बात को लेकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने आने वाले बच्चें को लेकर की लड़ाई, एक्टर ने किया खुलासा

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. वहीं इस बीच रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बताया कि कैसे बच्चें को लेकर उनके बीच छोटी सी बात को लेकर झगड़ा हो गया था.

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt fight: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे क्यूट जोड़ियों में से एक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक साथ काफी खुश नजर आते हैं. 14 अप्रैल 2022 को शादी के बंधन में बंधे रणबीर और आलिया जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी आलिया के चेहरे पर मां बनने का ग्लो साफ नजर आता है. जून में आलिया (Alia Bhatt) की प्रेग्नेंसी (Alia Bhatt Pregnancy) की खबर मिलते ही फैन्स की एक्साइटमेंट बढ़ गई थी. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बताया कि कैसे आने वाले बच्चे को लेकर उनके बीच छोटी सी बात को लेकर झगड़ा हो गया था.

इसलिए हुई लड़ाई :

आपको बता दें, इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत करते हुए रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बताया कि, ‘हमने सब कुछ तैयार कर लिया है, बेबी का कमरा हो गया है, हमने बच्चे की जरूरत के हिसाब से सभी तैयारियां कर ली हैं.’ आलिया ने कहा, ‘मेरी चेक लिस्ट तैयार है, जैसे मैं चीजों को देख रही हूं. आगे रणबीर कहते हैं कि पेरेंटिंग को लेकर आलिया भट्ट के साथ एक बात को लेकर उनकी बहस चल रही है. रणबीर बताते हैं, ‘एक किताब को लेकर हमारी लड़ाई हो रही है. आलिया ने वो बुक पढ़ ली है और वो चाहती हैं कि मैं भी उसे पढूं. मैंने वो बुक केवल 30% ही पढ़ी है और मैंने आलिया (Alia Bhatt) को बोला कि सुनो हमें कोई किताब नहीं बताएंगी कि हमें अपने बच्चे की परवरिश कैसे करनी हैं. जब हमारा बच्चा आएगा तब ही हम इसका एक्सपीरियंस कर पाएंगे.’

यह भी पढ़े: Akshra Singh: अक्षरा सिंह के देवी गीत ‘छुम छुम पैजनिया’ ने मचाई धूम, वायरल हो रहा है नवरात्रि गीत


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने ये भी बताया कि, इस बात को लेकर हमारे बीच काफी बहस हुई. आपको बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने एक दूसरे को चार साल से ज्यादा समय तक डेट करने के बाद इसी अप्रैल में मुंबई में शादी के बंधन में बंध गए थे. फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़े: शाहरुख़ खान ने किया खुलासा, शर्टलेस फोटोशूट के दौरान उनकी टीम ने कर दी थी ऐसी हरकत!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.