नीतू और ऋषि कपूर की शादी की 40वीं सालगिरह पार्टी में आलिया हुईं शामिल, खुद बनाया केक

22 जनवरी को ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी की 40वीं सालगिरह थी। इस मौके पर रणबीर और आलिया एक पार्टी की तैयारी की थी लेकिन इस प्लान को कैंसिल करना पड़ा।

नीतू, ऋषि कपूर और रणबीर-आलिया की तस्वीर

बॉलीवुड में चर्चित जोड़ियों में से एक आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी इस समय एक साथ स्पॉट किए जाते हैं। फैंस भी इन दोनों की जोड़ियों को एक साथ देखना पसंद करते हैं। आलिया और रणबीर कई बार पार्टी करते हुए देखे गए हैं। इस बार इन दोनों स्टार ने नीतू (Neetu Singh) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की शादी सालगिरह के सेलिब्रेशन की तैयारी की लेकिन कुछ कारणों के चलते इसे कैंसिल करना पड़ा।

22 जनवरी को ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी की 40वीं सालगिरह थी। इस मौके पर रणबीर और आलिया एक पार्टी की तैयारी की थी लेकिन इस प्लान को कैंसिल करना पड़ा। इस पार्टी को कैंसिल करने का कारण था ऋषि कपूर की बहन ऋतु नंदा का निधन बताया जा रहा है। ऋतु नंदा कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से लड़ रही थीं और उनका निधन 14 जनवरी को हुआ था।

ऋतु नंदा के अचानक निधन के बाद कपूर खानदान में दुःख का माहौल है। इसके चलते रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को अपने बड़े प्लान को छोड़ छोटा-सा प्राइवेट सेलिब्रेशन किया। इसमें ऋषि और नीतू के करीबी मौजूद रहे। इस मौके पर भी आलिया भट्ट ने अपने बेकिंग के टैलेंट का इस्तेमाल किया और नीतू और ऋषि के लिए केक बेक किया।

वहीं अगर काम की बात करें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही अयान मुखर्जी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और मॉनी रॉय भी नजर आएंगी। वहीं इसके अलावा रणबीर कपूर शमशेर में वाणी कपूर और संजय दत्त के साथ काम कर रहे हैं। आलिया की बात करें तो वह सड़क 2 और संजय लीला भंसाली के साथ गंगूबाई काठियावाड़ में अजय देवगन के साथ नजर आएंगी।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.