विरूष्का, सैफीना और दीपवीर के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को मिला ‘रालिया’ यह टैग

विरुष्का' और 'दीपवीर' के बाद अब फैंस ने रणबीर और आलिया को दिया है ये नाम

विरुष्का' और 'दीपवीर' के बाद अब फैंस ने रणबीर और आलिया को दिया है ये नाम

रणबीर कपूर स्टारर ‘संजू’ रिलीज हो गई है। फिल्म को क्रिटिक्स, दर्शकों और बॉलीवुड स्टार्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही फिल्म ने पहले दिन ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर ली है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 34.75 करोड़ की कमाई कर ली है। पिछले कुछ दिनों से रणबीर का नाम आलिया भट्ट के साथ काफी जोड़ा जा रहा है। वैसे आपको यद् होगा कि, फैंस ने सैफ अली खान और करीना कपूर को ‘सैफीना’ नाम दिया। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का नाम ‘विरुष्का’ रखा गया। वहीं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को ‘दीपवीर’ से बुलाया जा रहा है। अब बारी है बॉलीवुड के नये लव बर्डस् ऱणबीर कपूर और आलिया भट्ट की। खबरों की मानें तो फैंस की दुनियां में रणबीर और आलिया का नाम तय कर दिया गया है। फैंस के मुताबिक ये नाम होगा ‘रालिया’ सोशल मीडिया की फिजाओं में रणबीर और आलिया का नया नाम ‘रालिया’ गूंजने लगा है. हाल ही में एक अवॉर्ड शो के दौरान जब आलिया से ‘संजू’ के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ‘मुझे संजू बहुत पसंद आई। मुझे लगता है कि मेरी 10 बेस्ट फिल्मों की लिस्ट में ‘संजू’ टॉप पर है। इसमें रणबीर ने कमाल का काम किया है। विक्की कौशल और परेश रावल ने भी बेहतरीन काम किया है। अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर ने भी बेहतरीन काम किया है। यह फुल पैकेज फिल्म है।’

आलिया ने राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन की तारीफ करते हुए कहा, मैं राजकुमार हिरानी की बहुत बड़ी फैन हूं, इसलिए जब भी उनकी फिल्में आती हैं, तो मैं उसे देखने के लिए बेताब रहती हूं। वहीं रणबीर कपूर अपनी फिल्‍म संजू के प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट से रिलेशनशिप के बारे में भी जवाब दे रहे हैं। वे भले ही साफ तौर पर कुछ नहीं कह रहे, लेकिन इशारों में अपने इस रिश्‍ते को स्‍वीकार कर चुके हैं। हाल ही में एक लीडिंग डेली को दिए इंटरव्‍यू में रणबीर ने कहा, “मैं अपनी पर्सनल लाइफ पर केवल तभी बात करता हूं, जब फिल्‍म को प्रमोट कर रहा हूं। लेकिन यदि मैं उस समय किसी रिलेशनशिप में हूं और मुझसे इस बारे में पूछें तो मैं जवाब जरूर दूंगा।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.