रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ का बजट 300 करोड़ के पार! मेकर्स ने बताया- भारत की सबसे मंहगी फिल्म

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के मेकर्स ने इसके बजट को लेकर सभी को चौंका दिया है। फिल्म का बजट 300 करोड़ के पार पहुँच गया है।

रणबीर-आलिया की 'ब्रह्मास्त्र' का बजट 300 करोड़ के पार!

रणबीर (Ranbir Kapoor)-आलिया (Alia Bhatt) की स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ बीते कई महीनों से सुर्ख़ियों में बनी हुई है। डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की मच-अवेटेड ‘ब्रह्मास्त्र’ की जब से घोषणा हुई है, तब से फिल्म को लेकर नई नई बातें समाने आ रही हैं। वहीं इस बार ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। अब कहा जा रहा है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ का बजट 300 करोड़ रुपये से ऊपर चल गया है।

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को भारत की एक बड़ी बजट फिल्म बताया गया। वहीं अब फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के मेकर्स ने इसके बजट को लेकर सभी को चौंका दिया है। फिल्म का बजट 300 करोड़ के पार पहुँच गया है। इस फिल्म की रिलीज का फैंस कई महीनों से इंतज़ार कर रहे हैं। अगर सब कुछ सही रहा तो फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है।

फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे। कोरोना महामारी के चलते फिल्म की रिलीज डेट लगातार पोस्टपोन हुई है। फिल्म को लेकर अयान मुखर्जी ने कहा था कि फिल्म दर्शकों को नया और अद्भुत अनुभव देगी। इसके साथ बताया था कि फिल्म में डाले जा रहे वीएफएक्स इफेक्ट के कारण ही इसमें देरी हो रही है।

फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और अक्किनेनी नागार्जुन नजर आएंगे। जानकारी के अनुसार फिल्म में रणबीर कपूर स्पेशल पॉवर वाले किरदार को निभाएंगे। फिल्म को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि इसे तीन पार्ट में बनाया जा रहा है।

Bigg Boss 14: सलमान खान के सामने भ‍िड़ीं रुबीना और जैस्‍म‍िन, दोस्ती को लेकर कह दी बड़ी बात!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.