रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की थ्रोबैक तस्वीरें इंटरनेट पर हो रही वायरल, देखें तस्वीरें

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में आलिया और रणबीर मस्ती के मूड में नजर आ रहे है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Ranbir and Alia Viral Photos: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों फिर इंटरनेट पर छाए हुए है। जब से उन्होंने फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) की शूटिंग शुरू की है तब से दोनों की अफेयर का चर्चा हो रही है। इस बार भी रणबीर और आलिया की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में आलिया और रणबीर मस्ती के मूड में नजर आ रहे है। पिले जैकेट में आलिया बहुत संदर दिख रही है। वहीं रणबीर ब्लू जैकेट में हैंडसम दिख रहे है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ये तस्वीर एक फैन पेज ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। यह तस्वीर तेजी से वायरल होने लगी है। इस तस्वीर में आप देख सकते है रणबीर और आलिया सेल्फी ले रहे है, आलिया पॉउट के साथ आंख मार रही है। वहीं रणबीर अपने दांत दिखाते हुए हंसने की कोशिश कर रहे है।

ब्रह्मास्त्र में रणबीर और आलिया के अलावा, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय अहम् किरदार में नजर आयेंगे। इस फिल्म के डायरेक्टर है अयान मुखर्जी और यह फिल्म दिसंबर में रिलीज़ होने वाली है।

खबर आई हैं कि 20 दिसंबर को फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज़ होने के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी करने वाले हैं। लेकिन इस बात अभी तक कोई ऑफिसियल कमेंट नहीं आया है। दोनों की अफेयर की खबर खूब सुर्खियां बतौर रही है वहीँ दोनों साथ समय बिताते हुए कई बार एक साथ स्पॉट किये गए है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: