Alia Bhatt Wedding Ring: आलिया की वेडिंग रिंग में जडे़ हैं इतने डायमंड! क्या आपने देखी?

लव बर्ड्स आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का प्यार उनकी शादी के साथ मुकम्मल हो गया है। 14 अप्रैल का दिन इस नए जोड़े के लिए हमेशा के लिए यादगार बन गया है। इस दिन आलिया और रणबीर शादी के पवित्र बंधन में बंधकर एक हो गए हैं। शादी में हर चीज काफी खास थी। आलिया के वेडिंग लुक के साथ एक्ट्रेस की वेडिंग रिंग भी चर्चा में बनी हुई है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Alia Bhatt Wedding Ring: लव बर्ड्स आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का प्यार उनकी शादी के साथ मुकम्मल हो गया है। 14 अप्रैल का दिन इस नए जोड़े के लिए हमेशा के लिए यादगार बन गया है। इस दिन आलिया और रणबीर शादी के पवित्र बंधन में बंधकर एक हो गए हैं। शादी में हर चीज काफी खास थी। आलिया के वेडिंग लुक के साथ एक्ट्रेस की वेडिंग रिंग भी चर्चा में बनी हुई है।

आलिया भट्ट ने अपनी शादी में फेमस डिजाइनर सब्यासाची की आइवरी ओरगेंजा साड़ी पहनी। साड़ी संग आलिया की गोल्डन हैवी जूलरी कैरी की जो उनपर काफी जंच रही थी। आलिया ने अपने वेडिंग लुक को मांग पट्टी के साथ खास बनाया। आलिया के वेडिंग लुक के साथ एक्ट्रेस की वेडिंग रिंग भी चर्चा में बनी हुई है। अपनी शादी की कई तस्वीरों में आलिया अपनी स्टनिंग डायमंड वेडिंग रिंग फ्लॉन्ट करती हुई देखी जा सकती हैं।

आलिया की वेडिंग रिंग में कई सारे डायमंड जड़े हैं। सोशल मीडिया पर भी आलिया की वेडिंग रिंग के काफी चर्चे हो रहे हैं। आलिया की वेडिंग रिंग उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है।

रणबीर कपूर के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कलर की सिंपल शेरवानी को चुना। इसके साथ गोल्डन मोजरी पहनी है। शेरवानी पर गोल्डन ही बटन्स हैं।

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Marriage Photos: ‘दूल्हा’ रणबीर ने किया ‘दुल्हन’ आलिया को Kiss, सामने आई पहली तस्वीर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.