Ranbir Kapoor और Alia Bhatt अपनी शादी की ख़ुशी में गुरद्वारे में बाटेंगे लंगर!

रणबीर और आलिया की पारंपरिक पंजाबी शादी होगी। पंजाबी शादी की रस्मों के एक हिस्से के रूप में, एक रस्म है जहां युगल मुंबई में जुहू और बांद्रा के बीच स्थित गुरुद्वारा में लंगर की बाँटेंगे।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अगले हफ्ते शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार ये कपल शादी कर रहा है और उनकी शादी मुंबई में होगी। खबर है कि रणबीर और आलिया की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। इस बीच कहा जा रहा है कि यह एक पारंपरिक पंजाबी शादी होगी और शादी का उत्सव 13 अप्रैल से शुरू होगा।

और अब एक हालिया अपडेट के अनुसार, रणबीर और आलिया अपनी शादी के बाद मुंबई के एक गुरुद्वारे में एक रस्म के रूप में लंगर बाँटेंगे। ये कपल ऋषि कपूर और नीतू कपूर के नक्शेकदम पर चलेंगे और उनके द्वारा पालन किए जाने वाले सभी अनुष्ठानों का पालन करेंगे।

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के नक़्शे कदम पर चलते हुए रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) करेंगे अपनी शादी एक बाद यह काम! 

इंडिया टुडे को एक सूत्र ने बताया, “रणबीर और आलिया की पारंपरिक पंजाबी शादी होगी। पंजाबी शादी की रस्मों के एक हिस्से के रूप में, एक रस्म है जहां युगल मुंबई में जुहू और बांद्रा के बीच स्थित गुरुद्वारा में लंगर की बाँटेंगे। जब ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी हुई, तो उनके नाम पर एक गुरुद्वारे में इसी तरह का लंगर लगाया गया था। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शारीरिक रूप से गुरुद्वारे में मौजूद नहीं होंगे, हालांकि, विवाहित जोड़े की ओर से सर्विंग और प्रार्थना की जाएगी।

इस बीच रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी शादी को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं। वास्तव में, उन्होंने कथित तौर पर अपनी टीम को एक नॉन-डिस्क्लोज़र एग्रीमेंट पर सईआं करने के लिए भी कहा है, जिसमें वे जोड़े की शादी के बारे में कुछ भी नहीं बोलेंगे या शादी के उत्सव से कोई फोटो लीक नहीं करेंगे।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!