रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर मॉरीशस में कर रहे हैं,लव रंजन की आने वाली फिल्म की शूटिंग ,जल्द करेंगे शेड्यूल रैप!

मार्च में इस फिल्म के निर्माताओं ने इसकी रिलीज डेट की घोषणा किया था।

लव रंजन की आने वाली फिल्म जिसमें रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पहली बार एक साथ एक मुख्य भूमिका में नजर आएंगे .  बॉलीवुड की सबसे बहु प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। अभी कुछ ही समय पहले इस जोड़े को स्पेन में इस फिल्म की शूटिंग करते हुए देखा गया था . परंतु उसके बाद रणबीर अपनी फिल्म शमशेरा के ट्रेलर रिलीज के लिए मुंबई वापस आ गए थे। लेकिन अब पिंकविला की ओर से इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म को लेकर कुछ नई अपडेट्स सामने आई हैं ।

मॉरीशस में कर रहे हैं शूटिंग

सुनने में यह है कि रणबीर कपूर और श्रद्धा अब मॉरीशस में इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर रहे हैं।इस फिल्म के निर्देशक लव रंजन यह चाहते थे कि वह इस फिल्म के कुछ जरूरी हिस्सों को किन्ही विशिष्ट जगहों पर पूरी करें . और इसके लिए उन्हें मॉरीशस एक परफेक्ट डेस्टिनेशन लगी है। यह सभी लोग मॉरीशस में जुलाई के पहले हफ्ते तक सूट करेंगे जिसके बाद रणबीर एक बार फिर अपनी फिल्म शमशेरा के प्रमोशन के लिए भारत वापस आ जाएंगे ।

डेवलपमेंट के करीबी एक सोर्स ने बताया की लव रंजन की इस फिल्म का मॉरीशस में यह शेड्यूल, लास्ट शेड्यूल है जिसमें कि फिल्म के एक एक जरूरी गाने के हिस्से को भी शूट किया जाएगा।इस फिल्म के निर्माताओं ने इस साल मार्च में इस फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया था और यह फिल्म साल 2023 में होली पर यानी कि 8 मार्च 2023 को रिलीज होगी ।

इन फिल्मों में जल्द आएंगे नज़र

यदि बात करें रणबीर और श्रद्धा के दूसरे प्रोजेक्ट की तो रणबीर जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र और संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में नजर आएंगे वहीं दूसरी ओर श्रद्धा भी चालबाज और नागिन जैसी फिल्मों में मुख्य किरदार निभाएंगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।