पहली बार साथ नजर आयेंगे Ranbir Kapoor और shraddha Kapoor, रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

पहली बार साथ नजर आयेंगे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  और श्रद्धा कपूर (shraddha Kapoor) दरअसल दोनो  जल्द ही  लव रंजन (Luv Ranjan ) की आने वाली फिल्म में नजर आने वाले है। हाल ही में शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (shraddha Kapoor) का एक वीडियो में सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्टर्स को फिल्म के लिए एक डांसिंग सीक्वेंस की शूटिंग करते हुए देखा जा सकता है।

बड़े पर्दे पर पहली बार साथ नजर आयेंगे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  और श्रद्धा कपूर (shraddha Kapoor) दरअसल दोनो  जल्द ही  लव रंजन (Luv Ranjan ) की आने वाली फिल्म में नजर आने वाले है।  फैन्स को स्टार कास्ट के अलावा ज्यादा कुछ नहीं पता लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि उनका इंतजार खत्म हो गया है, हाल हीरणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  और श्रद्धा कपूर (shraddha Kapoor) का एक वीडियो   इंटरनेट प वायरल हो रहें।

दरअसल शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (shraddha Kapoor) का एक वीडियो में सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्टर्स को फिल्म के लिए एक डांसिंग सीक्वेंस की शूटिंग करते हुए देखा जा सकता है। रणबीर और श्रद्धा दोनो स्पेन में खूबसूरत लोकेशन के बीच अपने गाने की शूटिंग करते नजर आ रहे है।

वीडियो में एक्टर्स के लुक की बात करें तो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  ने लाइट ब्लू वाइट शेड शर्ट के साथ सफेद रंग की जींस और काले रंग के जूते पहने हुए हैं। जिसमें वह काफी कूल लग रहे है। वही श्रद्धा कपूर (shraddha Kapoor)  ने पीले रंग की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है। जिसमें वह काफी खूबसूरत और सेक्सी लग रही है।

वीडियो में रणबीर (Ranbir Kapoor)  को अपनी कोरियोग्राफर के साथ डांस स्टेप्स की रिहर्सल करते हुए नजर आ रहे है। और श्रद्धा कपूर को छतरी के नीचे खड़े होकर डांस स्टेप सीखती हुई दिख रही है , वही दूसरे वीडियो में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर (shraddha Kapoor)   एक -दूसरे के साथ डांस करते दिख रहे है।

बता दें की रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)   इस फिल्म की शूटिंग उस समय से कर रहे हैं जब वह अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट से शादी कर रहे थे। कोविड महामारी के कारण फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई थी, जिसके कारण कई बड़े और छोटे प्रोजेक्ट में देरी हुई, लेकिन अब हर अभिनेता, निर्देशक और निर्माता अपनी अधूरी फिल्मों को खत्म करने की जल्दी में हैं।

https://www.instagram.com/p/Cek73uDoMd7/?hl=en

वीडियों के लिए link पर click करे 

वर्कफ्रंट की बात करेतो  रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)   की बहुप्रतीक्षित फिल्म “ब्रह्मास्त्र” 9 सितंबर 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है, इसमें आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और अन्य ए लिस्ट एक्टर्स महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे। इसके अलावा रणबीर कपूर अभिनेता संजय दत्त और वाणी कपूर के साथ ‘शमशेरा’ की शूटिंग भी कर रहे हैं।

वही श्रद्धा कपूर (shraddha Kapoor)   जल्द ही निर्देशक पंकज पाराशर (Pankaj Parashar)  फिल्म ‘चलबाज़ इन लंदन’ में नजर आने वाली है जो इस साल रिलीज़ होने की खंबरो में है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं