कटरीना कैफ को अपने आसपास भी नहीं देखना चाहते रणबीर कपूर, हुआ कुछ यूँ

कटरीना कैफ से कुछ इस तरह से दुश्मनी निभा रहे है रणबीर कपूर

कटरीना कैफ से कुछ इस तरह से दुश्मनी निभा रहे है रणबीर कपूर

27 मई को आईपीएल यानी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का फाइनल मुकाबला होगा! यह मुकाबला किन दो टीमों के बीच खेला जाएगा यह तो अभी तय नहीं है लेकिन, यह ज़रूर तय हो गया है कि आईपीएल का एक भव्य और रंगारंग समापन समारोह होने वाला है। जी, हां! इस समापन समारोह में बॉलीवुड भी अपने पूरे ग्लैमर के साथ मौजूद रहेगा। ख़बर है कि आईपीएल क्लोजिंग सेरमनी के मौके पर कटरीना कैफ डांस परफॉर्म करने वाली हैं साथ ही रणबीर कपूर समेत और भी कई स्टार्स इस दौरान मौजूद रहेंगे! यानी दर्शकों के लिए यह मौका है-मस्ती मनोरंजन और धमाल का।

वहीं, डांस परफॉमंस के लिए रणबीर कपूर और कटरीना कैफ कई सारी तैयारियां कर रहे है। सूत्रों के मुताबिक, कटरीना कैफ के सामने रणबीर कपूर आने को ताल रहे है। क्योंकि, शेडूल के हिसाब से रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की डांस प्रैक्टिस के टाइमिंग के बीच सिर्फ २ घंटों का फासला था। लेकिन रणबीर कपूर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ का आमना सामना नहीं करना चाहते। इसीलिए शो मेकर्स ने रणबीर और कटरीना के डांस प्रैक्टिस के टाइमिंग में बदलाव किए है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अब जहां रणबीर कपूर अपनी डांस प्रैक्टिस दोपहर के १ बजे करेंगे वहीं कटरीना कैफ को रात के १० बजे के का वक्त दिया गया है।
मीडिया में आयीं खबरों के मुताबिक बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार रणबीर कपूर इस शो को होस्ट करने के लिए एक करोड़ रूपए बतौर फीस लेंगे। यह पहला मौका होगा जब वो आइपीएल के किसी शो को होस्ट करेंगे, उनकी गिनती मौजूदा बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में शुमार की जाती है।

ख़बर के मुताबिक इस इवेंट में कटरीना कैफ अपनी फ़िल्म ‘टाइगर ज़िन्दा है’ के हिट गाने ‘स्‍वैग से स्‍वागत’ पर डांस करेंगी। कटरीना के अलावा अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी फ़िल्म ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ के गाने ‘बॉम दिग्‍गी दिग्‍गी’ और ‘दिल चोरी साडा’ गाने पर परफॉर्म करते हुए नज़र आने वाले हैं।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.