न्यूयॉर्क की सड़कों पर घूमने निकले रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, फैंस के फोन से ही सेल्फी लेने लगे ‘रॉकस्टार’

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इस समय अपने पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के पास न्यूयॉर्क में हैं। उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी वहीं हैं। न्यूयॉर्क की सड़कों पर जब यह कपल घूमने निकला तो उनके साथ सेल्फी लेने वाले इंडियन्स की लंबी लाइन लग गई।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ब्रह्मास्त्र फिल्म में नजर आएंगे। (फोटो- इंस्टाग्राम)

यह बात तो अब किसी से भी नहीं छुपी है कि बॉलीवुड के ‘रॉकस्टार’ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और ‘राजी गर्ल’ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) रिलेशनशिप में हैं। रणबीर के पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का न्यूयॉर्क में इलाज चल रहा है और इस समय रणबीर और आलिया वहीं हैं। खाली समय में जब यह कपल न्यूयॉर्क घूमने निकला तो उनके साथ सेल्फी लेने वाले इंडियन्स की लंबी लाइन लग गई।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने किसी भी फैन को निराश नहीं किया। रणबीर तो खुद फैंस का फोन लेकर उनके साथ सेल्फी लेते नजर आए। उनके फैंस को तो एक बार के लिए विश्वास ही नहीं हुआ होगा कि वह जिन स्टार्स की फिल्में देखते हैं वह उनके पास खड़े हैं। रणबीर और आलिया की काफी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

गौरतलब है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी ब्रह्मास्त्र फिल्म (Brahmastra Movie) में दिखेगी। फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, मौनी रॉय और नागार्जुन अहम किरदारों में हैं। यह फिल्म अगले साल मार्च में रिलीज हो सकती है। हाल ही में रणबीर और आलिया ने वाराणसी में फिल्म की शूटिंग खत्म की।

शूटिंग के आखिरी तीन दिनों में एक गाना फिल्माया जाना था, लेकिन आलिया की तबियत बिगड़ने की वजह से शूटिंग कैंसिल कर दी गई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस गाने को फिल्माने के लिए अब नवंबर में वाराणसी आएंगे। रणबीर के दोस्त अयान मुखर्जी इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं और करण जौहर इसके निर्माता हैं।

देखिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फैंस के साथ तस्वीरें…

जानिए ‘ब्रह्मास्त्र’  में मौनी रॉय को कैसे मिला विलेन का किरदार?

वीडियो में देखिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पर क्यों भड़कीं कंगना रनौत?

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।